Sunday , October 22 2017
Home / Bihar News / मैट्रिक इम्तेहान 10 मार्च से!

मैट्रिक इम्तेहान 10 मार्च से!

बिहार स्कूल इम्तेहान कमेटी ने साल 2014 में होनेवाली मैट्रिक और इंटर इम्तेहान की तैयारी शुरू कर दी है। अब तक दोनों इम्तेहान की तारीख की सरकारी ऐलान नहीं की गयी है, लेकिन बोर्ड ज़राये के मुताबिक इंटर की इम्तेहान 18 फरवरी और मैट्रिक की इ

बिहार स्कूल इम्तेहान कमेटी ने साल 2014 में होनेवाली मैट्रिक और इंटर इम्तेहान की तैयारी शुरू कर दी है। अब तक दोनों इम्तेहान की तारीख की सरकारी ऐलान नहीं की गयी है, लेकिन बोर्ड ज़राये के मुताबिक इंटर की इम्तेहान 18 फरवरी और मैट्रिक की इम्तेहान 10 मार्च से शुरू होने की एमकान है। दोनों इम्तेहान में रजिस्ट्रेशन की तारीख खत्म हो गयी है। लेकिन, मैट्रिक में रजिस्ट्रेशन की तारीख फिर बढ़ायी जाने की एमकान है।

बिहार स्कूल इम्तेहान कमेटी के सदर प्रो राजमणि प्रसाद सिंह ने बताया कि मैट्रिक की इम्तेहान में करीब 15 लाख तल्बा-तालेबा ने रजिस्ट्रेशन कराया है। इम्तेहान की तारीख अभी ऐलान नहीं हुई है। इंटर की इम्तेहान फरवरी के तीसरे हफ्ते और मैट्रिक की इम्तेहान उसके बाद मार्च के दूसरे हफ्ते में होगी।

इम्तेहान की तैयारी शुरू कर दी गयी है। मैट्रिक के लिए स्कूलों के प्रिन्सिपल को टेस्ट इम्तेहान लेने की हिदायत भेज दिया गया है। उसके बाद फार्म भरने की अमल शुरू होगी।

TOPPOPULARRECENT