Sunday , September 24 2017
Home / Sports / मैनचेस्टर में पाकिस्तानी मूल के बॉक्सर आमिर खान पर हमला

मैनचेस्टर में पाकिस्तानी मूल के बॉक्सर आमिर खान पर हमला

लंदन। पाकिस्तानी मूल के बॉक्सिंग चैंपियन आमिर खान पर मैनचेस्टर में हमला हुआ है। आमिर की रेंजरोवर गाड़ी रोडरेज का शिकार हुई, एक कार ने आमिर की कार को टक्कर मारी। जिसके बाद कुछ लोगों ने उनका पीछा भी किया।

30 वर्षीय आमिर खान के साथ यह घटना उनके गृहनगर ग्रेट मैनचेस्टर के बॉल्टन में हुई। दोनों पक्षों के बीच मामला जब बिगड़ा जिस समय दोनों कारों के बीच टक्कर हुई, कहा जा रहा है कि इस दौरान आमिर की कार ने गलत टर्न किया था। तभी दोनों पक्षों में लड़ाई हुई, इस दौरान एक व्यक्ति ने उनपर हमला भी किया।

स्थानीय मीडिया के अनुसार, अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। यह वाक्या स्थानीय समय के अनुसार शुक्रवार सुबह 9.15 पर हुआ था। मामले की जांच कर रही पुलिस के अनुसार, अभी इस मामले में जांच जारी है, वहीं जो व्यक्ति गाड़ी चला रहा था उसने गलत टर्न लिया जिसके कारण यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि पहली गाड़ी के ड्राइवर पर हमला भी हुआ है।

आमिर खान पाकिस्तानी मूल के प्रोफेशनल ब्रिटिश बॉक्सर हैं. साल 2004 के एथेंस ओलंपिक में महज 17 साल की उम्र में सिल्वर मेडल जीतकर वह ओलंपिक मेडल जीतने वाले ब्रिटेन के सबसे युवा बॉक्सर बन गए थे। साथ ही वह सिर्फ 22 साल की उम्र में डब्ल्यूए लाइट वेल्टरवेट टाइटल जीतते हुए सबसे कम उम्र में वर्ल्ड चैंपियन बनने वाले ब्रिटिश बॉक्सर भी हैं।

TOPPOPULARRECENT