Sunday , October 22 2017
Home / Islami Duniya / मैसेज का जवाब नहीं,तो बीवी को दिया तलाक

मैसेज का जवाब नहीं,तो बीवी को दिया तलाक

आज तक आपने शौहर और बीवी के बीच झगडों को लेकर तलाक लेते हुए देखा होगा। लेकिन हाल ही में तलाक का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया हैं। मामला यह है कि एक शख्स ने अपनी बीवी को इसलिए तलाक दे दिया, क्योंकि वह वाट्स एप पर अपने दोस्तों के साथ चैट

आज तक आपने शौहर और बीवी के बीच झगडों को लेकर तलाक लेते हुए देखा होगा। लेकिन हाल ही में तलाक का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया हैं। मामला यह है कि एक शख्स ने अपनी बीवी को इसलिए तलाक दे दिया, क्योंकि वह वाट्स एप पर अपने दोस्तों के साथ चैटिंग में मशरूफ रहती थी और उसके लिए वक्त नहीं निकाल पाती थी। यहां तक कि वह अपने शौहर के पैगामों को भी नजरअंदाज कर देती थी।

खातून पर वाट्स एप की दीवानगी इस कदर छाई कि उसका ज्यादातर वक्त स्मार्टफोन पर अपने दोस्तों और खानदान के दिगर मेम्बर्स के साथ बातचीत करने में ही गुजरता था। इसकी वजह से वह अपने बच्चों की ओर भी ध्यान नहीं दे पाती थी। जब उसका शौहर उसे कोई पैगाम भेजता था, तब वह न तो उस पैगाम को पढती थी और न ही उसका कोई जवाब देती थी।

गौरतलब है कि एक ताजा सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ है कि सोशल नेटवर्किंग साइट पर ज्यादा वक्त गुजारने की वजह से तलाक के मामलों में इज़ाफा हुआ है।

TOPPOPULARRECENT