Thursday , October 19 2017
Home / Khaas Khabar / मॉडल की इस्मत रेज़ि का वाक़िया : दो अफ़राद गिरफ़्तार : अनुराग शर्मा

मॉडल की इस्मत रेज़ि का वाक़िया : दो अफ़राद गिरफ़्तार : अनुराग शर्मा

हैदराबाद सिटी पुलिस ने सनसनीखेज़ इजतेमाई इस्मत रेज़ि के वाक़िये को हल करलिया है और चार के मिनजुमला 2 मुल्ज़िमीन को गिरफ़्तार करलिया है।

हैदराबाद सिटी पुलिस ने सनसनीखेज़ इजतेमाई इस्मत रेज़ि के वाक़िये को हल करलिया है और चार के मिनजुमला 2 मुल्ज़िमीन को गिरफ़्तार करलिया है।

ताख़ीर से मंज़रे आम आए पर मुंबई की एक आर्टिस्ट के इस वाक़िये ने सनसनी फैला दी थी और मुंबई से शहर मुंतक़ली के बाद केस को सिटी पुलिस ने हल करलिया है।

सिटी पुलिस कमिशनर अनुराग शर्मा ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मुल्ज़िमीन को मीडिया के रूबरू पेश किया और रखशेता नामी इस आर्टिस्ट के मुक़द्दमा की तफ़सीलात बताई।

उन्होंने बताया कि मुंबई से ताल्लुक़ रखने वाली इस अदाकारा की जो जूनियर आर्टिस्ट की तर्ज़ पर काम करती है एक आर्डर पर 31 दिसंबर के दिन शहर तलब किया गया।

पुलिस ने चार के मिनजुमला दो अफ़राद हैप्पी और वेंकट राजू को गिरफ़्तार करलिया है जबकि अजय शर्मा उर्फ़ अली और हरी कृष्णा मफ़रूर हैं।

हैप्पी जो मुंबई का साकन है इस ने उस लड़की से बात की थी जो इस के राबिता में था और लड़की से कहा कि उसे 31 दिसंबर रात हैदराबाद में एक प्रोग्राम करना है जिस के एक लाख रुपये हासिल होंगे और इस रक़म में से बतौर कमीशन 25 हज़ार रुपये हैप्पी ने बात कर लिए और लड़की से कहा कि उसे हैदराबाद में अजय शर्मा उर्फ़ अली रब्त करेगा। ताहम अजय शर्मा ने मुंबई हैदराबाद हवाई जहाज़ के टिकट अली के नाम से बुक करवाए और जब लड़की शाम की फ़्लाईट से एरपोर्ट पहूँची तो उसे कार में अजय शर्मा जिस के हमराह हरी कृष्णा और वेंकट राजू मौजूद थे।

2 घंटों तक कार में घुमाया और निज़ामपेट कोकटपली इलाके में ले गए जहां उन्होंने शराब खरीदी और कुछ खाने की एशिया भी साथ रख लें और एक मकान पहूंचे जो किराया पर हासिल किया गया था।

शराबनोशी और कोल्ड्रिंक के इस्तेमाल के दौरान इन मुल्ज़िमीन ने लड़की को नशीली दवा पिला दी जिस से वो होश खो बैठी जिस के बाद उन लोगों ने उस लड़की की इजतिमाई इस्मत रेज़ि की जिस के बाद उन्होंने उस लड़की को बस में मुंबई के लिए सवार करवा दिया जब लड़की मुंबई पहूँची तो इस ने होश में आने के बाद पुलिस से शिकायत करदी और केस को मुंबई पुलिस ने हैदराबाद मुंतक़िल करदिया। पुलिस की तहकीकात में पता चला कि वेंकट राजू ने उस लड़की के ए टी एम कारडज़ के ज़रीया 57 हज़ार रुपये निकाल लिये।

पुलिस ने इस मुक़ाम का भी जायज़ा लिया जहां उस लड़की की इजतिमाई इस्मत रेज़ि की गई। पुलिस कमिशनर ने बताया कि तहकीकात जारी हैं और तफ़सीलात जल्द मालूम होंगी। उन्होंने बताया कि मुंबई और ए पी में पुलिस की ख़ुसूसी टीमें सरगर्म हैं और मफ़रूर मुल्ज़िमीन को जल्द गिरफ़्तार किया जाएगा।एडीशनल कमिशनर क्राईम , संदीप शनडेलेआ एडीशनल कमिशनर इंजनी कुमार और दुसरे मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT