Tuesday , September 26 2017
Home / Bihar News / “मोदीजी समझ गए गाय दूध देती है वोट नहीं”: लालू प्रसाद यादव

“मोदीजी समझ गए गाय दूध देती है वोट नहीं”: लालू प्रसाद यादव

NEW DELHI, INDIA - JUNE 30: Former Chief Minister of Bihar and RJD Chief Lalu Prasad Yadav during an interview on June 30, 2015 in New Delhi, India. (Photo by Pradeep Gaur/Mint via Getty Images)

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने गौ रक्षा के नाम पर गोरखधंधा करने वालों के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी को अपनी जीत और अपनी हार बताया और कहा कि मोदी को अब यह बात अच्छे से समझ में आ गया है कि गाय दूध देती है वोट नहीं। श्री यादव ने आज ट्वीट किया कि लगता है कि उन्होंने दो दिन पहले जो बात कही थी वह अब मोदी को अच्छी तरह से समझ में आ गया है कि गाय दूध देती है वोट नहीं। यह सच्चाई की जीत और पाखंड की हार है।

आरजेडी अध्यक्ष ने आगे ट्वीट कर कहा कि ” और समझ भी क्यों न आए, गौ माता उनके सरकार बनवाना तो दूर, बनी बनाई सरकारों को हिला रही है। यह हमारी जीत और उनकी हार है … श्री यादव ने इसके साथ ही बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से दिए गए विज्ञापन को भी ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस विज्ञापन में राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ। रघुवंश प्रसाद सिंह और कांग्रेस के सदार मियां पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल पूछा गया था कि आपके राज में गाय का अपमान हो रहा है आप चुप क्यों हैं। विज्ञापन में एक लड़की को गाय से प्यार करते हुए दिखाया गया था और लिखा था .

” मुख्यमंत्री जी आपके साथ हर भारतीय की पूज्य गाय की बार बार अपमान कर रहे हैं और आप चुप हैं। वोट बैंक की राजनीति बंद कीजिए और उत्तर दीजिए कि क्या आप अपने साथियों के इन बयानों से सहमत हैं। ”

TOPPOPULARRECENT