Friday , July 28 2017
Home / Featured News / मोदी, अमेरिका से वापसी के बाद गुजरात में रोड शो करेंगे

मोदी, अमेरिका से वापसी के बाद गुजरात में रोड शो करेंगे

राजकोट: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका के दौरे से लौटने के बाद 29 जून को गुजरात के राजकोट शहर में आठ किलोमीटर लंबी एक रोड शो करेंगे| मोदी का गुजरात में यह पिछले तीन महीने में दूसरा रोड शो होगा। उन्होंने पिछले 16 अप्रैल को हवाई अड्डे से सर्किट हाउस तक 12 किलोमीटर लंबे रोड शो किया था।

गौरतलब है कि गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं। मोदी दो दिवसीय गुजरात यात्रा पर 29 जून को अहमदाबाद पहुंचेंगे, जहां साबरमती आश्रम में एक कार्यक्रम में भाग लेने और महात्मा गांधी के गुरु श्रीमद राज चन्दर जय पर टिकट और सिक्के जारी करने के बाद शाम चार बजे राजकोट हवाई अड्डे फिर वहा से रेसकोर्स रोड पर 21000 विकलांगों को उपकरण प्रदान करने के बाद शहर में पीने के पानी की आपूर्ति के महत्वपूर्ण स्रोत आइजी बांध -1 जाएंगे जहां हाल में सोनिया योजना के तहत नर्मदा नदी का पानी पहुंचा है।

वे वहाँ एक लाख से अधिक लोगों के जनसभा को संबोधित करने के बाद शाम पांच बजे से रोड शो शुरू करेंगे जो शाम तक चले गा.राजकोट शहर भाजपा अध्यक्ष कमलेश मीरान ने बताया कि रोड शो अमूल सर्किल, चनारावाड चौक, डीलक्स सिनेमा, केशरे भारत पुल, खासपटल चौक, भोमालय चौक, जिला पंचायत चौक, कशान पूरा और महापौर बंगले होते हुए एयरपोर्ट पहुंचेगा।

मोदी के स्वागत के लिए अभी से पूरे शहर को सजाया संवारा जा रहा है मोदी अपने गुजरात दौरे के दूसरे और अंतिम दिन ारोललय के मोडासा में एक जल परियोजना का उद्घाटन करेंगे और अहमदाबाद में युवाओं की एक सम्मेलन में भाग लेने के बाद राजधानी गांधीनगर सम्मेलन के उद्घाटन सत्र में भाग लेंगे।

TOPPOPULARRECENT