Tuesday , October 24 2017
Home / Khaas Khabar / मोदी इंसान की शक्ल में शैतान: कांग्रेस

मोदी इंसान की शक्ल में शैतान: कांग्रेस

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सदर सोनिया गांधी की सेहत से जोड़कर की गई नरेंद्र मोदी के तब्सिरे पर कांग्रेस ने बेहद तीखा रद्दे अमल ज़ाहिर किया है। कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी शकील अहमद ने मोदी को इंसानी शक्ल में शैतान करार देते हुए उन्हें ज़हन

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सदर सोनिया गांधी की सेहत से जोड़कर की गई नरेंद्र मोदी के तब्सिरे पर कांग्रेस ने बेहद तीखा रद्दे अमल ज़ाहिर किया है। कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी शकील अहमद ने मोदी को इंसानी शक्ल में शैतान करार देते हुए उन्हें ज़हनी तौर पर बीमार करार दिया है।

दोनों कौमी पार्टियों के बीच इंतेखाबी इल्ज़ाम तराशी बेहद निचले सतह पर पहुंचते जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ में मोदी ने कांग्रेस सदर सोनिया गांधी की बीमारी के बहाने कांग्रेस के नायब सदर राहुल गांधी पर निशाना साधा। राहुल ने फुड सेक्युरिटी बिल के ताल्लुक में सोनिया की बीमारी का जिक्र पहले किया था। उसी पर मोदी ने चुटकी ली थी कि अगर मैडम बीमार हैं तो जिसमें दम हैं उन्हें कामकाज दें और वे कुछ करके दिखाएं।

मोदी की इस चुटकी पर कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी शकील अहमद ने ट्वीट कर गुजरात के वज़ीर ए आला के बयान को जानवर करार दे दिया। शकील ने लिखा, ‘सिर्फ इंसान की शक्ल में कोई शैतान ही किसी की जिस्मानी बीमारी पर तंज़ कर सकता है। इससे जाहिर है कि वह ज़हनी तौर पर बीमार हैं।’ वहीं, खूनी पंजा वाले बयान पर कांग्रेस नेता बेनी प्रसाद वर्मा ने मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश को खूनी इंसान से बचाने की जरूरत है।

TOPPOPULARRECENT