Sunday , October 22 2017
Home / India / मोदी एनकाउंटर चीफ़ मिनिस्टर और आदी झूटे: चिदम़्बरम

मोदी एनकाउंटर चीफ़ मिनिस्टर और आदी झूटे: चिदम़्बरम

मर्कज़ी वज़ीर फ़ाइनांस पी चिदम़्बरम ने नरेंद्र मोदी पर जवाबी वार करते हुए उन्हें आदी झूटे और एनकाउंटर चीफ़ मिनिस्टर होने का इल्ज़ाम आइद किया। एक प्रेस कान्फ्रेंस से ख़िताब करते हुए पी चिदम़्बरम ने कहा कि मिस्टर मोदी आदी झूटे हैं। से

मर्कज़ी वज़ीर फ़ाइनांस पी चिदम़्बरम ने नरेंद्र मोदी पर जवाबी वार करते हुए उन्हें आदी झूटे और एनकाउंटर चीफ़ मिनिस्टर होने का इल्ज़ाम आइद किया। एक प्रेस कान्फ्रेंस से ख़िताब करते हुए पी चिदम़्बरम ने कहा कि मिस्टर मोदी आदी झूटे हैं। सेवा गंगा में कभी दुबारा राय शुमारी नहीं हुई। वो अच्छी तरह जानते हैं इस के बावजूद झूट बोल रहे हैं।

अगर वो मुझे वज़ीर दुबारा राय शुमारी क़रार देना चाहते हैं तो में भी उन्हें एनकाउंटर चीफ़ मिनिस्टर क़रार दे सकता है। मर्कज़ी वज़ीर फाइनांस‌ वाज़िह तौर पर मुसलसल कई मुबय्यना फ़र्ज़ी एनकाउंटर्स का हवाला दे रहे थे जो मोदी के दौर-ए-हकूमत में रियासत गुजरात में किए गए थे।

चिदम़्बरम ने तमिलनाडु के इलाक़ा सेवा गंगा से 2009 के लोक सभा इंतेख़ाबात में 3 हज़ार 500 वोटों की सबक़त से कामयाबी हासिल की थी और तनाज़ा पैदा होने की सूरत में दुबारा राय शुमारी का इमकान था। नरेंद्र मोदी अपने इंतेख़ाबी जलसों में ईसी बिना पर चिदम़्बरम को वज़ीर दुबारा राय शुमारी क़रार देते रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT