Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / मोदी और संघ के चमचे अर्नब गोस्वामी की जुबान पर बॉस ने किया ‘सर्जिकल स्ट्राइक’

मोदी और संघ के चमचे अर्नब गोस्वामी की जुबान पर बॉस ने किया ‘सर्जिकल स्ट्राइक’

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री मोदी के चहेते जर्नलिस्ट टाइम्स नाउ के एडिटर- इन चीफ- अर्नब गोस्वामी पिछले काफी वक़्त से बीजेपी-आरएसएस पार्टी के ख़ास चमचे और विपक्षी पार्टियों के कड़ी आलोचना कर रहे हैं। अर्नब के मुताबिक़ तो वह खुद को भारतीय जर्नलिस्म के मसीहा मानते हैं। मोदी का गुणगान करने के लिए मशहूर माने-जाने वाले अर्नब को मोदी सरकार आने के बाद ऐसी शह मिली है कि अब वो पाकिस्तान के बारे कुछ भी बोलने से पहले एक बार भी विचार नहीं करते और खुलेआम उसकी निंदा में बेवकूफी भरे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं।

मोदी और अर्नब का प्यार तब सारी दुनिया के सामने आ गया जब प्रधानमंत्री बनने के ढाई साल बाद अपना पहला टीवी इंटरव्यू देने के लिए सबसे पहले अर्नब गोस्वामी को ही चुना। प्रधानमंत्री के साथ उनके फिक्स इंटरव्यू में मोदी से मुश्किल और असुविधाजनक सवाल पूछे जाने में डर के साक्षात्कार की सोशल मीडिया यूर्जस ने निंदा की थी। हाल ही में पाकिस्तान पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भरतीय डीजीएमओ के एलान के तुरंत अर्नब स्‍क्रीन पर आ गए और काफी उत्‍साह व गर्व के साथ एंकरिंग करने लगे।

वह बार-बार इसके लिए सेना को बधाई दे रहे थे जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर भी निशाना बनाया गया लेकिन अर्नब को तब शर्मसार होना पड़ा जब उनके ही अपने बॉस और टाइम्स ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर विनीत जैन के ट्वीट के बाद उन्हे विरोध झेलना पड़ा जब अपने ट्वीट में जैन ने कहा कि भारत में पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया जाना चाहिए क्योंकि पाकिस्तानी कलाकारों को काम देकर और बिना रोक-टोक के उन्हें भारत में आजादी से रहने देकर भारत एक शांतिपसंद देश के तौर पर जाना जाता है।

TOPPOPULARRECENT