Sunday , September 24 2017
Home / India / ”मोदी कमजोर प्रधानमंत्री, सोशल मीडिया पर टिप्पणी “

”मोदी कमजोर प्रधानमंत्री, सोशल मीडिया पर टिप्पणी “

नई दिल्ली 03 मई: जम्मू-कश्मीर में दो भारतीय सैनिकों की लाश बरामद होने के बाद केंद्र सरकार पर सख्त जवाबी कार्रवाई के लिए जोर डाला जा रहा है.सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘ देश के आज तक के सबसे कमजोर प्रधानमंत्री ‘नाम का हैश टैग ModiWeakestPMever # गश्त कर रहा।

लोग इस हैश टैग के साथ सैनिकों की लाशों के साथ जाने वाली बदसुलुकियों पर अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं.एक यूजर अर्द्ध आहूजा के नाम से लिखती हैं: ‘हाँ, बदक़िस्मती से श्री प्रधानमंत्री, आप सबसे कमजोर प्रधानमंत्री हैं एक दूसरे यूजर सुनील बारोपल ने नरेंद्र मोदी भारत की साबिक़ प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से प्रतिस्पर्धा करते हुए लिखा: ‘बेशक मोदी ने भारत के विकास के लिए नीतियां बनाईं, लेकिन राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए इंदिरा गांधी बेहतर थीं।

‘एक यूजर शिवम ने टवीट किया’ प्रधानमंत्री केवल हवाई किले बना रहे हैं। मोदी एक कमजोर प्रधानमंत्री हैं और भारत के लिए शर्म का कारण है.भारत की ओर से पहले किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के हवाले से लोग विभाजित नज़र आए।

आनशोमन डांडिया लिखते हैं: ‘हमारे शहीदों की लाशों का अपमान किया जा रहा और हम अभी भी सर्जिकल स्ट्राइक का राग हैं, इससे कुछ नहीं होता

TOPPOPULARRECENT