Thursday , June 29 2017
Home / Delhi News / मोदी कार्यकाल के तीन साल पर होगा जश्न, महबूबा मुफ्ती और चंद्रबाबू नायडू को रखा गया दूर

मोदी कार्यकाल के तीन साल पर होगा जश्न, महबूबा मुफ्ती और चंद्रबाबू नायडू को रखा गया दूर

नई दिल्ली। बीजेपी ने मोदी सरकार के 3 साल पूरे होने के जश्न में एनडीए के मुख्यमंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं को शामिल नहीं किया है। पिछले साल की तरह इस साल भी मोदी सरकार के तीन साल की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्रियों मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं का कार्यक्रम तैयार किया गया है।

इसमें एनडीए के घटक दल के मुख्यमंत्रियों और उनके वरिष्ठ नेताओं को जगह नहीं दी गई है। जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू का नाम इस कार्यक्रम में शामिल नहीं है।

गौरतलब है कि कई राज्यों में बीजेपी एनडीए के घटक दलों के साथ सरकार चला रही है। लेकिन इनके बीच राजनीतिक संबंध मधुर नहीं है। लिहाजा गौर बीजेपी मुख्यमंत्रियों को इस काम में नहीं लगाया गया है।

हालांकि, बीजेपी ने एनडीए में शामिल अन्य दलों के मंत्रियों के मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के जश्न के कार्यक्रम ज़रूर लगाये गए हैं। बीजेपी ने कश्मीर घाटी में बिगड़े हालात को देखते हुए जश्न कार्यक्रम से दूरी बनाई है।

कश्मीर में मोदी सरकार के तीन साल की उपलब्धि गिनाने के लिए मुख्यमंत्री या किसी केंद्रीय मंत्री का कार्यक्रम भी नहीं बना है। यहां कार्यक्रम करने का जिम्मा प्रदेश इकाई पर ही छोड़ दिया गया है। हालांकि जम्मू के लिए पार्टी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, केंद्रीय राज्य मंत्री अजय टमटा और प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना को भेजने का कार्यक्रम बनाया

Top Stories

TOPPOPULARRECENT