Tuesday , October 17 2017
Home / Bihar News / मोदी का बिहार दौरा, मुतासीरा खानदान को दिया 5 लाख रुपये का चेक

मोदी का बिहार दौरा, मुतासीरा खानदान को दिया 5 लाख रुपये का चेक

सख्त सेक्यूरिटी निज़ाम के दरमियान भाजपा के वज़ीरे आजम ओहदे के उम्मीदवार और गुजरात के वज़ीरे आला नरेंद्र मोदी को जुमा रात पटना पहुंचे। सनीचर को वह अपनी तसल्ली सफर के तहत वह उन छह खानदानों से गांवों में जाकर मिलेंगे, जिनके खानदान हुंक

सख्त सेक्यूरिटी निज़ाम के दरमियान भाजपा के वज़ीरे आजम ओहदे के उम्मीदवार और गुजरात के वज़ीरे आला नरेंद्र मोदी को जुमा रात पटना पहुंचे। सनीचर को वह अपनी तसल्ली सफर के तहत वह उन छह खानदानों से गांवों में जाकर मिलेंगे, जिनके खानदान हुंकार रैली के दिन पटना में सीरियल धमाके में मारे गये थे। इस बार मोदी को वज़ीरे आजम और दूसरे चुनिंदा वीआइपी की तर्ज पर सेक्यूरिटी दी गयी है।

मोदी पटना तो पहुंच गये हैं लेकिन घने कोहरे की वजह से उनकी सफर शुरू होने में देर हो गयी। कोहरे की वजह मोदी का हेलिकॉप्‍टर वक़्त से उड़ान नहीं भर पाया। लेकिन अब मोदी का सफर शुरू हो गयी है। नरेंद्र मोदी गौरीचक पहुंच कर राजनारायण के खानदान वालों से मिलकर तसल्ली दी और 5 लाख रुपये का चेक दिया। गौरीचक के बाद वे कैमूर के लिए रवाना हो गये हैं। इसके बाद मोदी गोपालगंज,सुपौल,बेगूसराय व नालंदा जाएंगे।

नरेंद्र मोदी ने पटना में हुए बम धमाके में मारे गये लोगों के खंडनों के लिए नौकरी की मांग की है। उन्‍होंने कहा कि मुजरिमों को सख्त सजा मिलनी चाहिए। मोदी के साथ रविशंकर प्रसाद और अश्विनी चौबे मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT