Thursday , August 24 2017
Home / India / मोदी का मुस्लिम प्यार:दिल्ली पुलिस ने नजीब की माँ से बे रहमाना सुलूक किया

मोदी का मुस्लिम प्यार:दिल्ली पुलिस ने नजीब की माँ से बे रहमाना सुलूक किया

नई दिल्ली: नजीब अहमद की माँ फातिमा दिल्ली पुलिस की ओर से घसीटे जाने के बाद से सकते में हैं। दो सौ के करीब जवाहरलाल विश्वविद्यालय (जी एन यू) छात्रों के साथ जी एन यू से लापता छात्र नजीब अहमद की माँ को उस समय हिरासत में लिया गया जब रविवार के दिन ये लोग इंडिया गेट के पास में नजीब का पता लागने में पुलिस से ताखीर के विरोध धरना आयोजित करने जा रहे थे।

एक विरोध शाहिद रजा ने पुलिस पर आरोप लगाया कि उसने नजीब की माँ के साथ दुर्व्यवहार किया। पुलिस के अनुसार बाद में उन्हें मंदिर मार्ग थाने ले जाया गया.जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के अंदर जारी स्टूडेंट्स की राजनीति और नजीब के लापता होने के पीछे षड्यंत्र इरादों में जिस एबीवीपी दक्षिणपंथी छात्रों संगठनों के शामिल होने की आशंका शामिल हैं को बलाए आला रखने के बावजूद अपने लापता बेटे की खोज के लिए फातिमा नफीस की यह एक संघर्ष एक राजनीतिक नहीं है जो पिछले तीन सप्ताह एबीवीपी गुंडा तत्वों के साथ जेएनयू में झड़प के बाद लापता बेटे की तलाश की जा रही है।

विरोध में शामिल जेएनयू संघ के एक नेता स्तारोपह ने कहा कि नजीब माँ को घसीट कर एक पुलिस वियना में बैठाया गया। ” उन्होंने मज़ीद कहा की यह एक शर्मनाक बात है कि दिल्ली पुलिस पिछले 23 दिनों से नजीब की खोज में असफल है जबकि आज पुलिस ने नजीब की माँ से दुर्व्यवहार की जो अपने बेटे को वापसी की खोज कर रही है।

TOPPOPULARRECENT