Wednesday , August 23 2017
Home / AP/Telangana / मोदी की नोट बंदी, केसीआर की ज़बान बंदी

मोदी की नोट बंदी, केसीआर की ज़बान बंदी

हैदराबाद 24 नवंबर: सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि प्रधानमंत्री के नोट बंदी और चीफ मिनिस्टर केसीआर की भाषा बंदी करने से जनता परेशान हैं।

उन्होंने 28 नवंबर को राज्य भर में ‘यौम ब्रहमी’ ‘मनाने का घोषणा कीया। उन्होंने कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं को बैंकों की पंक्तियों में ठहरने वाले लोगों की मदद करने और बड़े पैमाने पर विरोध अभियान चलाने का निर्देश दिया।

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी अज़ला सदर और कांग्रेस के संगठनों के सदर का गांधी भवन में बैठक आयोजित हुई। इस अवसर पर 500 और 1000 रुपये की मुद्रा बंद करने के परिणाम में जनता की समस्याओं की समीक्षा की गई। उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि 15 दिन के बाद भी सार्वजनिक समस्याएं जस की तस बरकरार हैं बल्कि इसमें इज़ाफ़ा ही हो रहा है। केंद्र सरकार इस फैसले को अमली शक्ल देने में पूरी तरह विफल हो गई है।

उन्होंने कहा कि काला धन को समाप्त करने के मामले में कांग्रेस हमेशा केंद्र से सहयोग करेगी लेकिन इसके लिए जनता को परेशान करने की प्रक्रिया गलत है। प्रधानमंत्री ने चुनाव अभियान में हर नागरिक के बैंक खाते में 15 लाख रुपये जमा करने का वादा किया और सत्ता मिलते ही जनता के पास मौजूद राशि छीनी जा रही है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के इस फैसले से पूरे देश में अराजकता का माहौल है और देश की अर्थव्यवस्था नष्ट हो गई और मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव भी प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद शांत हो गए हैं। वह सार्वजनिक मुद्दों की अनदेखी कर रहे हैं और गरीब जनता को डबल बेड रूम मकान निर्माण करने में भी वह नाकाम हो गए हैं इसके विपरीत खुद के लिए 40 करोड़ रुपये के मसारिफ़ से आलीशान बुलेटप्रूफ मकान तामीर कर लिया है।

TOPPOPULARRECENT