Friday , October 20 2017
Home / India / मोदी की रैली जम्मू से अवाम लाए गए: उमर अब्दुल्लाह

मोदी की रैली जम्मू से अवाम लाए गए: उमर अब्दुल्लाह

श्रीनगर

श्रीनगर

बी जे पी को तन्क़ीद का निशाना बनाते हुए चीफ मिनिस्टर जम्मू-कश्मीर उमर अब्दुल्लाह ने आज इल्ज़ाम आइद किया कि इस ने अपने हामियों को रियासत के दूसरे हिस्सों से वज़ीरे आज़म मोदी की रैली के लिए यहां जमा किया था। उमर अब्दुल्लाह ने मोदी के जलसे से क़ब्ल अपने ट्वीटर पर कहा कि जम्मू में बनी हाल के मुक़ाम से दो ट्रेन भर कर बी जे पी के हामियों को यहां लाया गया है।

उसकी बजाय ये रैली ही क्यों वहां मुनाक़िद नहीं की गई। उमर अब्दुल्लाह ने एक और ट्वीट में कहा कि उन्होंने किसी भी गाड़ी पर बी जे पी का पर्चम यह गाड़ियों में भर कर अवाम को स्टेडियम में दाख़िल होते नहीं देखा है। ये तो बी जे पी को मिलने वाली ताईद है। उमर अब्दुल्लाह की सरकारी क़ियामगाह आज जहां जलसा हुआ इस के करीब है।

चीफ मिनिस्टर ने कांग्रेस को भी निशाना बनाया जो गुज़िशता छः साल से नेशनल कान्फ़्रेंस की हलीफ़ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ताईद करने वाले कुछ क़ाइदीन से भी कहा गया था कि वो इस रैली केलिए अवाम को जमा करें। उमर अब्दुल्लाह का इशारा वज़ीरे ज़राअत ग़ुलाम हुसैन मीर की सिम्त था जिन्होंने कांग्रेस के कोटा में 2009 में विज़ारत हासिल की थी हालाँकि वो 2008 में आज़ाद उम्मीदवार की हैसियत से मुंतख़ब हुए थे। उमर अब्दुल्लाह ने इल्ज़ाम आइद किया कि अलाहदगी पसंदी को तर्क करने वाले सज्जाद ग़नी लोन ने अपने हामियों को 80 गाड़ियों में भर कर रैली के लिए भेजा है। सज्जाद ग़नी लोन भी कुपवारा ज़िला से असेम्बली इंतेख़ाबात में मुक़ाबला कररहे हैं।

TOPPOPULARRECENT