Thursday , August 17 2017
Home / Politics / मोदी के खिलाफ राहुल गांधी के ‘दलाली’ रिमार्क पर हंगामा

मोदी के खिलाफ राहुल गांधी के ‘दलाली’ रिमार्क पर हंगामा

नई दिल्ली 08 अक्टूबर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ राहुल गांधी के ” खून की दलाली ” रिमार्क पर राजनीतिक तापमान में जबरदस्त वृद्धि हुवा। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी पर जवाबी आलोचना की और कहा कि वह अपनी सभी सीमाओं को पार कर चुके हैं और सेना के बलिदान की ‘अपमान’ कर रहे हैं। जबकि कांग्रेस नेता सैन्य कार्रवाई का समर्थन करने पर जोर दे रहे हैं लेकिन इस मुद्दे पर राजनीतिक प्रोपगंडा की निंदा भी कर रहे हैं।

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल की आलोचनाओं का निशाना बने जो खुद भी एलओसी पर सैनिकों सर्जिकल स्ट्राइक पर अपने किए गए रिमार्कस के कारण आलोचना का सामना कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री दिल्ली राजनीतिक पार्टियों पर जोर दे रहे हैं कि वे अपने मतभेदों को प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन करें। एनसीपी ने भी मोदी सरकार के खिलाफ राहुल गांधी की टिप्पणी पर नाराजगी जताई।

राहुल गांधी ने कहा था कि सिपाहियों ने जो खून बहाया है इस पर मोदी सरकार ” दलाली ” कर रही है। राष्ट्रपति भाजपा अमित शाह ने कहा कि खून की दलाली से संबंधित रिमार्क्स करते हुए राहुल गांधी ने सभी सीमाओं के हद को पर कर दिया है। मुझे बहुत दुख हुआ कि उन्होंने इस तरह के कड़े शब्द इस्तेमाल किए जो हमारे बहादुर सैनिकों के अलावा भारत के 125 करोड़ जनता का अपमान है।

TOPPOPULARRECENT