Tuesday , October 17 2017
Home / Assam / West Bengal / मोदी के खिलाफ सड़कों पर उतरा राजनीतिक दल SUCI (C), पुतले जला किया विरोध प्रदर्शन

मोदी के खिलाफ सड़कों पर उतरा राजनीतिक दल SUCI (C), पुतले जला किया विरोध प्रदर्शन

कोलकाता: प्रधानमंत्री मोदी द्वारा 500 और 1000 के नोट बंद करने के फैसले पर सड़कों पर उनके खिलाफ विरोध शुरू हो गया है। कोलकाता में सोशलिस्ट यूनिटी सेंटर ऑफ इंडिया (कम्यूनिस्ट) यानि कि SUCI (C) के लोग प्रधानमंत्री मोदी के फैसले का विरोध करने के लिए सड़कों पर उत्तर आये हैं।
यह विरोध नोटबंदी को लेकर बीजेपी के खिलाफ किसी भी राजनीतिक पार्टी द्वारा किया गया पहला प्रदर्शन है। पार्टी सचिव सुमैन बसु का कहना है कि केंद्र सरकार को नोटबंदी का एलान करने से पहले आम जनता के लिए कुछ उचित कदम उठाने चाहिए थे। उनके अचानक लिए इस फैसले से आम जनता त्राहि- त्राहि कर रही है। न लोगों के पास खाने के लिए पैसे हैं न ही इलाज कराने के लिए। शमशान घाट में मरे हुए लोगों का अंतिम संस्कार नहीं हो पा रहा है। लोगों को शादियां नहीं हो प् रही हैं।

रैली में शामिल लोगों ने इस फैसले को आम जनता के खिलाफ बताया और इसके साथ प्रधानमंत्री मोदी का पुतला जलाया। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मोदी के इस फैसले पर ऐतराज़ जता चुकी हैं जिसे ध्यान में रखते हुए बसु ने कहा कि ममता हमारी पार्टी को उनका साथ देने के लिए कहती हैं तो हम इसके लिए बिलकुल तैयार हैं।

TOPPOPULARRECENT