Sunday , August 20 2017
Home / India / मोदी के चमचों की लिस्ट केजरीवाल ने की जारी

मोदी के चमचों की लिस्ट केजरीवाल ने की जारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा नेता और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान को राष्ट्रीय फैशन टैक्नालॉजी संस्थान (निफ़्ट) का नया डाइरेक्टर बनाये जाने पर चुटकी ली है. केजरीवाल ने सनीचर दोपहर किए एक ट्वीट में कहा, “मोदी जी ने भी चुन-चुन के चमचों की फ़ौज जमा की है. गजेंद्र चौहान, चेतन चौहान, पहलाज निहलानी, अरणब गोस्वामी और स्मृति इरानी.”
अरणब गोस्वामी के नाम से संचालित एक फ़र्ज़ी अकाउंट से केजरीवाल को जवाब दिया गया, “आपका एक आशुतोष उन सब पर भारी है.”

वहीं किंशू कुमार ने केजरीवाल को हिदायत देते हुए लिखा, “श्री केजरीवाल जैसी भाषा का इस्तेमाल आप ट्वीट में करते हैं वो बताता है कि आप कैसे परिवार से हैं और आपके परिजनों ने आपको क्या सिखाया है. ”
केजरीवाल के ट्वीट के जवाब में रितिका झा ने लिखा, “कितने शर्म की बात है. एक केंद्रशाषित प्रदेश का मुख्यमंत्री एक कैबिनेट मंत्री स्मृति इरानी को चमचों की फ़ौज में गिन रहा है. ये बेईमान आचरण है.”

वहीं राजीव हेगड़े ने लिखा, “केजरीवाल जी आपको क्या हो गया है? आलोचना में भी मर्यादा बनाए रखिए, आप दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं. लेकिन आप तो स्कूल के बच्चों जैसे ट्वीट कर रहे हैं.”
पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान को राष्ट्रीय फैशन टैक्नालॉजी संस्थान निफ़्ट का नया निदेशक बनाया गया है.
इससे पहले गजेंद्र चौहान को भारतीय फ़िल्म और टेलीविज़न संस्थान का निदेशक बनाए जाने पर विवाद हुआ था. केंद्रीय फ़िल्म प्रमाणन बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी ने हाल ही में कहा था कि वो मोदी के चमचे हैं. एफ़टीआईआई के छात्रों ने महीनों तक गजेंद्र चौहान के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया था. सीबीएफ़सी यानी केंद्रीय फ़िल्म प्रमाणन बोर्ड के चेयरमैन पहलान निहलानी एक साक्षात्कार में स्वयं को ‘मोदी की चमचा’ कह चुके हैं. केजरीवाल ने जिन लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चमचा कहा है उनमें चर्चित टीवी पत्रकार अरणब गोस्वामी और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी का भी नाम लिया है.

TOPPOPULARRECENT