Friday , August 18 2017
Home / International / मोदी के बयान के खिलाफ हम भारतीय उच्चायोग में शिकायत करेंगे: बोद्ध भिक्षु

मोदी के बयान के खिलाफ हम भारतीय उच्चायोग में शिकायत करेंगे: बोद्ध भिक्षु

कोलंबो: रावण को आतंकवाद से जोड़ने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दशहरा के दिन दिए गए बयान की श्रीलंका में रावण के अनुयायियों ने कड़ी शब्दों में निंदा की है। और कहा है कि इस बयान का विरोध करते हुए यहां भारतीय उच्चायोग को जलद आवेदन दिया जाएगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आपको बता दें कि लखनऊ में 11 अक्टूबर को विजय दश्मी के मौके पर अपनी भाषण में मोदी ने रावण के साथ आतंकवाद को जोड़ते हुए कहा था कि आतंकवाद से लड़ने वाला पहला व्यक्ति न तो कोई सैनिक था और न ही कोई नेता जो बेबस सीता की रक्षा के लिए रावण से लड़ा था जिनको रावण अपहरण करने की कोशिश कर रहा था।
बसीरत ऑनलाइन पोर्टल के अनुसार ” रावण सीता” की नेतृत्व करने वाले बौद्ध धर्म के भिक्षु अत्तापा ने कहा कि हम आतंकवाद से राजा रावण की तुलना करने वाले भारतीय प्रधानमंत्री के बयान की निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि वह रावण सीता के इस बयान का विरोध करते हुए यहां भारतीय उच्चायोग को जलद आवेदन देगा. सादधातसा ने कहा कि मोदी का बयान श्रीलंका में चल रही सुलह की प्रक्रिया में खलल डालता है, एक और संगठन ने कहा कि रावण को रामायण में भी आतंकवादी नहीं बताया गया है तो मोदी कैसे उनको आतंकवाद से जोड़ सकते हैं.

TOPPOPULARRECENT