Monday , August 21 2017
Home / Politics / मोदी के बयान पर दिग्विजय का पलटवार, कहा- मोदी जी बिल्कुल गधे की तरह काम कर रहे हैं

मोदी के बयान पर दिग्विजय का पलटवार, कहा- मोदी जी बिल्कुल गधे की तरह काम कर रहे हैं

भोपाल: पहले यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुजरात के गधे का प्रचार करने पर मोदी पर कटाक्ष किया था. अब कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह भी गधे को लेकर राजनीतिक बयानबाजी में शामिल हो गए हैं. अखलेश के बयान पर मोदी ने बहराइच रैली में कहा था कि अखिलेश गधों से भी डरने लगे हैं क्या? जबकि उनको गधे से हौसला मिलता है. प्रधान मंत्री के जवाब के बाद अब दिग्विजय ने कहा कि मोदी जी ने ठीक फ़रमाया, आप बिलकुल गधे की तरह काम कर रहे हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को दिए प्रधानमंत्री मोदी के उस बयान का हवाला दिया, जिसमें मोदी ने खुद के बारे में कहा था कि उनको गधे से हौसला मिलता है. उनहोंने गधों को वफादार और मेहनती बताया था. मोदी ने बहराइच रैली के दौरान अखिलेश के ‘गुजरात गधे वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि अब अखिलेश गधों से भी डरने लगे हैं क्या?
अब दिग्विजय सिंह ने मोर्चा संभालते हुए मोदी पर तंज कसा, उनहोंने कहा कि मोदी जी आप बिल्कुल ठीक कह रहे हैं, आप वास्तव में गधे की तरह काम कर रहे हैं. दिग्विजय सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर बुंदेलखंड के एक कवि के गधे पर लिखी कविता भी शेयर की है, जो इस तरह है:

गधा एक मिसाल है, सुना है हम ने आज
इसी तहरीक से चले, अब हिन्दुस्तान में राज?
अब हिंदुस्तान में राज, कहा अखिलेश हैं डरते
डरता हर इंसान, गधा जब ढेंचू करते
कहें “अखिल” कवि राय, लगाते हैं जो दोलत्ती
तन मन धन पर वार खोलते मन की बत्ती

TOPPOPULARRECENT