Thursday , October 19 2017
Home / Ahmedabad / मोदी के बारे में सवालों का जवाब देने से गुरेज़: आडवाणी

मोदी के बारे में सवालों का जवाब देने से गुरेज़: आडवाणी

बी जे पी क़ाइद लाल कृष्ण आडवाणी ने जारीया साल के लोक सभा इंतेख़ाबात को इंतेहाई नुमायां इंतेख़ाबात क़रार दिया जो तारीख़ हिंद में अब तक मुनाक़िद किए गए हैं। बी जे पी के विज़ारते उज़मा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के इमकानात के बारे में सव

बी जे पी क़ाइद लाल कृष्ण आडवाणी ने जारीया साल के लोक सभा इंतेख़ाबात को इंतेहाई नुमायां इंतेख़ाबात क़रार दिया जो तारीख़ हिंद में अब तक मुनाक़िद किए गए हैं। बी जे पी के विज़ारते उज़मा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के इमकानात के बारे में सवालों का जवाब देने से गुरेज़ किया।

आडवाणी के फ़र्ज़ंद जयंत और दुख़तर प्रतिभा आडवाणी के साथ म्यूनसिंपल स्कूल शाह पुर अहमदाबाद में अपने वोट इस्तेमाल किए ।जहां के मौजूदा रुकन पार्लियामेंट‌ बी जे पी के कुरुप सोलंकी का मुक़ाबला आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार जय जय मीवादा और कांग्रेस के इश्वर चाव‌ला से है।

आडवाणी गांधी नगर से दुबारा मुक़ाबला कररहे हैं । वहां पर भी आज ही राय दही मुक़र्रर है। उन्होंने कहा कि उन्हें ख़ुशी होगी अगर इलेक्शन कमीशन लाज़िमी राय दही का मसला उठाने में कामयाब रहे। उन्होंने कहा कि वो इस के ज़बरदस्त हामी है। उन्होंने कहा कि 1947 से कई उन्होंने कई इंतेख़ाबात देखे हैं।

1952 में पहले इंतेख़ाबात हुए थे। मुल्क की तारीख़ में अब तक होने वाले इंतेख़ाबात में मौजूदा इंतेख़ाबात नुमायां एहमीयत रखते हैं।उन्होंने सियासी सवालात का जवाब देने से इनकार करते हुए कहा कि वो सियासत पर कोई तबसेरा नहीं करना चाहते और सिर्फ़ पारलीमानी इंतेख़ाबी अमल के बारे में सवालों के जवाब देंगे।

TOPPOPULARRECENT