Saturday , March 25 2017
Home / Politics / मोदी के सुर्खियों में बने रहने के शौक़ ने ले ली 200 लोगों की जान: आज़म ख़ान

मोदी के सुर्खियों में बने रहने के शौक़ ने ले ली 200 लोगों की जान: आज़म ख़ान

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बेहद तल्ख अंदाज़ में कहा कि, मोदी ने देश की जनता से वादा किया था कि अगर केन्द्र में उनकी सरकार बनी तो 100 दिनों के अंदर विदेशी बैंकों में जमा भारतीयों का कालाधन वापस लायेंगे और प्रत्येक भारतीय नागरिक के बैंक खाते में 15-15 लाख रुपए डाले जाएंगे. साथ ही उनहोंने कहा कि मोदी ने गरीबों के साथ बहुत भद्दा मज़ाक किया है, और झूठे वादे के साथ सुर्ख़ियों में बने रहने की उनकी शौक के कारण 200 लोगों की जानें चली गयीं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इंडिया संवाद के मुताबिक, आज़म खान ने फ़र्रुख़ाबाद और बाराबंकी में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जनता से वादा किया था कि केन्द्र में उनकी सरकार बनने के 100 दिनों के अंदर विदेशी बैंकों में जमा भारतीयों का कालाधन वापस लाकर हर नागरिक के बैंक खाते में 15-15 लाख रुपए डाले जाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. उन्होंने मोदी पर तंज करते हुए कहा ‘बादशाह कभी झूठ नहीं बोलता है. और अगर झूठ बोलता है तो वह बादशाह कहलाने लायक नहीं.

नोटबंदी पर चर्चा करते उए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की इस फैसले से हजारों मजदूरों का रोजगार छिन गया, स्कूलों और विश्वविद्यालयों के कामकाज पर असर पड़ा, देश के लोग आर्थिक दिवालियापन की कगार पर पहुंच गये, बेटियों की शादी ना हो पाने की वजह से मांओं ने खुदकुशी कर ली, बैंक और एटीएम के आगे लगी कतारों में 200 लोगों की जान चली गयी.

इसके अलावा उनहोंने कहा कि पीएम मोदी ने गरीबों के साथ बहुत भद्दा मज़ाक किया है. वे अख़बारों में सुर्खियां बनवाने के लिये अपनी 95 साल की मां को बैंक की लाइन में लगवा दिया. अगर मोदी की जगह मैं होता तो अपनी मां के साथ ऐसा सुलूक कतई नहीं करता.

आपको बता दें कि सपा के वरिष्ठ नेता आज़म खान ने मुसलमानों से अपील की कि वे किसी भी तरह की साजिश या बहकावे में ना आएं और सपा के साथ जुड़े रहें, क्योंकि अगर मुस्लिम वोट बंटा तो यह कौम कमजोर हो जाएगी.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT