Tuesday , October 24 2017
Home / Bihar News / मोदी कोमा में हैं, अवाम उन्हें नकार दिया, जीतेंगे 190 सीटें : लालू प्रसाद

मोदी कोमा में हैं, अवाम उन्हें नकार दिया, जीतेंगे 190 सीटें : लालू प्रसाद

साइकोलॉजिकल वार कर डिमोरलाइज की साजिश

पटना : रिजल्ट आने से पहले ही भाजपा व वजीरे आजम मोदी कोमा में चले गये हैं। वे सोच रहे हैं कि क्या उपाय करें कि बिहार की हुकूमत में आएं, पर अवाम ने उन्हें नकार दिया है। लालू प्रसाद ने भाजपा के साथ-साथ आये एग्जिट पोल करने वाले चैनल्स व एजेंसी पर निशाना साधा है। राजद दफ्तर में मुनक्कीद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल करने वाले चैनल व एजेंसी कंफ्यूज हैं। भाजपा-आरएसएस के मिल कर लोगों को गुमराह कर दिया गया है।

साइकोलॉडिकल वार किया जा रहा है, ताकि जो अज़ीम इत्तिहाद के लोगों ने भारी पैमाने पर वोट दिया है वह डिमोरलाइज हो जायें। साथ ही ब्यूरोक्रेसी में भी मालूम हो जाये कि एनडीए जीत रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार में अज़ीम इत्तिहाद की ग्रेट विक्ट्री होने जा रही है। सभी फेज में अज़ीम इत्तिहाद ने क्लीन स्विप किया है और भाजपा व एनडीए बुरी तरह से हार रही है। कहीं से कोई शक-सुबा नहीं है कि नीतीश कुमार के कियादत में हुकूमत नहीं बनने जा रही है।

अज़ीम इत्तिहाद को 190 सीटें मिलने जा रही हैं। अब वजीरे आजम नरेंद्र मोदी और भाजपा के क़ौमी सदर अमित शाह दिल्ली में मीटिंग कर रहे हैं। बिहार से उन्हें खाली पैर लौटना पड़ रहा है। दिल्ली-मुंबई में इक्तिदार बाजार में बहुत-सा पैसा फंस गया है। इसलिए एक टीवी चैनल ने एनडीए को 155 सीटें दे दी हैं। एक चैनल तो एसेम्बली वार, कास्ट वार व व्यक्ति वार सर्वे किया तो अज़ीम इत्तिहाद को 183 सीटें आ रही थी, लेकिन मरकज़ी वज़ीर अरुण जेटली ने उस चैनल के मालिक को अदाद कम कर नहीं तो एग्जिट पोल नहीं दिखाने को कहा। अब जब उस चैनल ने नेट पर उसे डाल दिया है तो सब साफ हो गया है। लालू प्रसाद ने कहा कि इंतिख़ाब रिजल्ट आने से पहले ही भाजपा और वजीरे आजम नरेंद्र मोदी कोमा में चले गये हैं। वे सोच रहे हैं कि क्या उपाय करें कि बिहार की हुकूमत में आयें, लेकिन अवाम ने उन्हें नकार दिया है।

TOPPOPULARRECENT