Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / मोदी को अपशब्द कहने पर अमर सिंह के खिलाफ़ मुक़दमा दर्ज

मोदी को अपशब्द कहने पर अमर सिंह के खिलाफ़ मुक़दमा दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहने को लेकर समाजवादी पार्टी के सांसद अमर सिंह के खिलाफ़ मुक़दमा दर्ज किया गया है। एक वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के प्रवक्ता आईपी सिंह ने अमर सिंह के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कराया है। आजमगढ़ की सदर कोतवाली में उनके खिलाफ़ 66 आईटी एक्ट और आईपीसी की धारा 506 के तहत केस दर्ज किया गया है।

अमर सिंह के खिलाफ की गई इस लिखित शिकायत में एक वीडियो सीडी सौंपी गई है। वीडियो में  अमर सिंह दिल्ली के एक होटल की लॉबी में अपने साथी से प्रधानमंत्री मोदी को अपशब्द कहते सुनाई दे रहे हैं। दरअसल, वीडियो में अमर सिंह एक व्यक्ति के साथ खड़े हैं और उनका साथी प्रधानमंत्री को नोटबंदी को लेकर गाली दे रहा है। वीडियो में अमर सिंह सिर्फ मुस्कुरा रहे हैं। फेसबुक पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद आज़मगढ़ की सदर कोतवाली में अमर सिंह और उनके इस अज्ञात साथी के खिलाफ़ यह मुक़दमा दर्ज हुआ है।

भाजपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने अपने लिखित शिकायत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशहित में कार्य करते हुए 8 नवंबर को 500 और 1000 रुपये के नोट को बंद करने की घोषणा की थी। इसके बाद से कई विरोधी नेता, अपनी भड़ास निकालने के लिए सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री को अपशब्द कह रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT