Sunday , August 20 2017
Home / India / मोदी को इंतेबाह‍: मुल्क को सिर्फ अपना माना तो….

मोदी को इंतेबाह‍: मुल्क को सिर्फ अपना माना तो….

जम्मू-कश्मीर के साबिक वज़ीर ए आला फारूख अब्दुल्ला ने कहा है कि उन्हें इस बात का डर है कि कश्मीर के लोग यह सोचना शुरू कर सकते हैं कि मोहम्मद अली जिन्ना अपने असूलों पर सही थे। इसकी इब्तेदा हो चुकी है और वादी कश्मीर के लिए यह वक्त काफी मुश्किल है।

कश्मीर के कद्दावर लीडर अब्दुल्ला ने यह बात दादरी, उधमपुर, मुम्बई के वाकियात और दिल्ली में कश्मीर के एमएलए इंजीनियर राशिद के साथ हुए वाकिया के नुक्ते नज़र में कहे है। उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें बिहार इलेक्शन से ज्यादा मुल्क की फिक्र करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि मैं यह इंतेबाह देता हूं कि यह मुल्क सबका है। जिस दिन आप यह सोचना शुरू कर देंगे कि यह सिर्फ आपका है, आपको यह देखने के लिए तैयार रहना चाहिए कि मुल्क टुकडों में बंट जाएगा।

साबिक पीएम ने कहा कि अगर आप (नरेन्द्र मोदी) ऐसे अनासिर को खदेडना चाहते हैं तो आपको कडी कार्रवाई करनी होगी। अगर आप इंतजार करेंगे तो यह चिंगारी भडककर आग का शोला बन जाएगी और हालत आपके काबू से बाहर हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि मुसलमान ही नहीं, मुल्क में रह रहे सभी अक्लियती डर महसूस कर रहे हैं। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था। अक्लियतों को अपनी और अपने बच्चों की फिक्र हो रही है। ऐसा वाजपेयी के इक्तेदार में नहीं हुआ।

TOPPOPULARRECENT