Sunday , October 22 2017
Home / Khaas Khabar / ‘मोदी को PM नहीं हाथों में रस्सी डालकर जेल भेजो’

‘मोदी को PM नहीं हाथों में रस्सी डालकर जेल भेजो’

बांग्लादेशियों को वापस उनके मुल्क भेजने वाले नरेंद्र मोदी के बयान से खफा वज़ीर ए आला और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बीजेपी के पीएम कैंडीडेट नरेंद्र मोदी पर फिर से निशाना लगाया उन्होंने कहा की मोदी को तारीख या ज्योग

बांग्लादेशियों को वापस उनके मुल्क भेजने वाले नरेंद्र मोदी के बयान से खफा वज़ीर ए आला और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बीजेपी के पीएम कैंडीडेट नरेंद्र मोदी पर फिर से निशाना लगाया उन्होंने कहा की मोदी को तारीख या ज्योग्राफी का कोई इल्म नहीं है। भड़काऊ तकरीर देकर वे इलेक्शन जीतने की फिराक में हैं। इसी तरह की इश्तेआलअंगेज़ तकरीर से असम में खून-खराबा मचा है। ऐसे लीडरो की कमर में रस्सी बांधकर जेल में डाल देना चाहिए।

नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना ममता ने उन्हें ‘कामरेड दंगाबाज’ करार देते हुए कहा कि 1947 के मुल्क की तक्सीम या 1971 की लड़ाई के वक्त जो भी इस रियासत में आया, वह अब यहां का शहरी है। उनके पास राशन कार्ड है। वोटर लिस्ट में उनका नाम हैं। मोदी को सबसे पहले उन्हें वापस भेजकर दिखाना होगा। बंगाली-अबंगाली या हिन्दू-मुस्लिम में इम्तियाज़ (भेदभाव) की बात सरासर गलत है।

इस रियासत में अब कोई पनाहगज़ीन नहीं हैं। ऐसी गैर जिम्मेदाराना बयानों से ही असम में तशद्दुद भड़का है। वहां बेगुनाह लोगों का कत्ल किए जा रहे है। ख्वातीन व बच्चों को भी नहीं छोड़ा जा रहा। वज़ीर ए आला ने इस मुद्दे पर केंद्र की कांग्रेस हुकूमत और भाजपा पर चुप रहने का इल्ज़ाम लगाते हुए कहा कि कत्ल, दंगा खैराती ताकतों का काम हैं।

ये ताकतें कभी इंसानी नहीं हो सकतीं। ममता ने इल्ज़ाम लगाया कि तृणमूल कांग्रेस दिल्ली में सियासत न कर पाये इसलिए भाजपा, कांग्रेस व माकपा एकजुट मुखालिफत की सियासत कर रही है। माकपा ने अपना आधा झंडा भाजपा और आधा कांग्रेस को बेच दिया है।

भाजपा व कांग्रेस माकपा की लाल पट्टी के नजरिये से सब कुछ देख रही है लेकिन आवाम सब कुछ समझती हैं और उन्हें करारा जवाब मिलेगा। बंगाल में वोटिंग होगी और वहां (दिल्ली) में बोल्ड आउट होंगे। बनगांव से तृणमूल उम्मीदवार मंजुल कृष्ण ठाकुर की ताईद में बनगांव स्टेडियम में और बारासात से उम्मीदवार काकुली घोष दस्तीदार की ताईद में हाबरा के बानीपुर में इंतेखाबी जलसा ए आम से खिताब किया।

TOPPOPULARRECENT