Saturday , September 23 2017
Home / Islam / मोदी जी को मुस्लिम महिलाओं की नहीं अपनी महिला की चिंता करने की जरूरत: रोशन बेग

मोदी जी को मुस्लिम महिलाओं की नहीं अपनी महिला की चिंता करने की जरूरत: रोशन बेग

गुलबर्गा: कर्नाटक के शहरी विकास व् हज मंत्री आर रोशन बेग ने तीन तलाक के मामले पर प्रधानमंत्री मोदी के हालिया बयान आलोचना की। बेग का कहना है कि यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वोटों को पोलाराईज़ करने के लिए इस तरह का माहौल बनाया जा रहा है। टीपू सुल्तान की जयंती के भाजपा के विरोध को भी बेग ने राजनीतिक तमाशा करार दिया, और कहा कि प्रधानमंत्री को मुस्लिम महिलाओं की नहीं अपनी महिला की चिंता करने की जरूरत है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार तीन तलाक के मामले पर प्रधानमंत्री मोदी और उनके मंत्रियों के लगातार बयानों को रोशन बेग एक राजनीतिक तमाशा बता रहे हैं। प्रधानमंत्री के बयान पर रोशन बेग ने व्यंग्यात्मक शैली में टिप्पणी की है. बेग ने केंद्र सरकार पर एक खास ग्रुप के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया।
राज्य मंत्री का कहना है कि यूपी चुनाव को ध्यान में रखते हुए मुसलमानों को तरह-तरह के मुद्दों में भ्रमित करने की कोशिश की जा रही है। कर्नाटक में टीपू सुल्तान जयंती को सरकारी स्तर पर मनाने की भाजपा के विरोध को बेग ने अनावश्यक करार दिया। बेग का कहना है कि भाजपा नेता खुद भी जानते हैं कि टीपू एक महान स्वतंत्रता सेनानी और सेक्युलर शासक थे, फिर भी भाजपा इस मामले पर राजनीति कर रही है। बेग का कहना है कि जिस तरह से विधानसभा चुनाव नजदीक आते जाएंगे, भाजपा गुल खिलाने की कोशिश करती रहेगी। बेग ने इस अवसर पर सभी धर्मनिरपेक्ष भारतीयों से भाजपा की चाल पर नजर रखने की अपील भी की।

TOPPOPULARRECENT