Sunday , October 22 2017
Home / India / मोदी जी क्या आप 30 दिसंबर के बाद पाकिस्तान में परमाणु हमला करने वाले हैं-शिवसेना

मोदी जी क्या आप 30 दिसंबर के बाद पाकिस्तान में परमाणु हमला करने वाले हैं-शिवसेना

मुंबई।काले धन का सफाया करने में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सहयोगी पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर हमला बोला है। शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भावनात्मक अपील के दूसरे ही दिन नोटबंदी के निर्णय की आलोचना करते हुए कहा है कि पाकिस्तान पर हमला बोलने के बजाय मोदी ने भारतीय नागरिकों को घायल कर दिया है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र में ‘देश में आर्थिक गृहयुद्ध, सवा सौ करोड़ जनता तबाह’ शीर्षक के तहत संपादकीय प्रकाशित की है। जिसमें कहा गया है कि मुट्ठीभर उद्योगपतियों के लिए सवा सौ करोड़ जनता को सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया है। जिन कुछ लोगों के पास वास्तव में अवैध धन है वे इसे सुरक्षित तरीके से विदेशी बैंकों में जमा कर चुके हैं। 125 करोड़ भारतीय बिना भोजन और पानी के चुभती गर्मी में कतार में खड़े हैं।

शिवसेना ने सवाल किया है कि क्या आप उनसे भविष्य में समर्थन की उम्मीद करते हैं? क्या आप लोगों को सड़कों पर आने के लिए मजबूर कर उनके दिए हुए आशीर्वाद का भुगतान कर रहे हैं? यह उन लोगों के साथ धोखा है। शिवसेना ने कहा है कि मर्ज की तुलना में इलाज भयंकर है। आज, सड़कें खाली हैं, दुकानों का काम ठप्प है, सब्जी मंडी में कोई खरीददार नहीं मिल रहा है। मजदूरों के पास कोई काम नहीं है और छुट्टे पैसे की कमी की वजह से पेट्रोल पंप धीरे-धीरे बंद हो रहे हैं। मोदी ने देशवासियों से अपने भावनात्मक अपील की है और भारत में गलत तरीके से कमाए गए धन का सफाया करने के लिए पचास दिनों का समय मांगा है।

प्रधानमंत्री मोदी के 30 दिसंबर के बाद और धमाका करने के बयान पर तंज कसते हुए शिवसेना ने लिखा है कि क्या 30 दिसंबर की मध्यरात्रि के बाद पाकिस्तान पर परमाणु हमला कर अखंड भारत का सपना साकार हो जाएगा। देश में समान नागरिक संहिता लागू हो जाएगी। क्या कश्मीर से धारा 370 हटाकर एक राष्ट्र एक निशान का सपना पूरा होगा। क्या अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण की घोषणा का धमाका होगा। देशवासियों को 30 दिसंबर के बाद होने वाले इन धमाकों का इंतजार करना होगा।

TOPPOPULARRECENT