Monday , August 21 2017
Home / Bihar News / मोदी जी नौटंकी बंद करो मर रहा है किसान: लालू का ट्वीट

मोदी जी नौटंकी बंद करो मर रहा है किसान: लालू का ट्वीट

पटना: पीएम मोदी की यूपी में पहली परिवर्तन रैली के बाद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने फिर ट्वीट करके निशाना साधा है. लालू ने ट्विटर पर लिखा कि ‘किसानों की खरीब पैदावार पड़ी है. कोई खरीदने वाला नहीं है. रबी की बुआई का पैसा नहीं है. एसी कमरों में नीति बनाने वालों को किसानी का ‘क’ भी नहीं पता.
हिन्दुस्तान के ख़बरों के मुताबिक, मोदी ने भाषण के दौरान कालेधन को लेकर विपक्ष पार्टियों के खिलाफ निशाना साधा है. जिसके तुरंत बाद लालू ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया ट्विटर पर दी, उन्होंने लगातार दो ट्वीट किए. पहले ट्वीट में किसान की समस्या को नजरअंदाज करने पर खरीखोटी सुनाई. जबकि दूसरे ट्वीट में यह कहा कि ‘नौटंकी बंद करो. किसान मर रहा है, रबी की बुआई कैसे करेगा. बीज व खाद किससे खरीदेगा? तुम्हारे पूंजीपति मित्र किसानों को बीज खरीदवाने आएंगे क्या?’
इस ‘अभाव के कुँए’ में देश को धकेलते समय आपने कहा कि कुछ दिन की बात है,फिर जेटली जी 15 दिन बोल गए और अब 50 दिन? निम्न वर्ग जूझ रहा है. नाटकीय भाषणों से आमजनता को ना सांत्वना मिलेगी और ना दुःखों का अंत होगा।स्थिति विस्फोटक हो रही है। लोग परेशान और बेहाल है और आप भाषण पर भाषण पेल रहे है.

TOPPOPULARRECENT