Monday , August 21 2017
Home / Bihar News / मोदी जी, लोकलाज लोकशर्म को दरकिनार कर कौन सा लोकतंत्र गढ़ रहे हो?: लालू

मोदी जी, लोकलाज लोकशर्म को दरकिनार कर कौन सा लोकतंत्र गढ़ रहे हो?: लालू

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जोरदार हमला बोलते होए अपने ट्वीट में कहा कि “मोदीजी, कौन सा लोकतंत्र गढ़ रहे हो? लोकलाज से लोकराज चलता है. लोकतंत्र में लोकशर्म को दरकिनार नहीं कर सकते. देश में इमरजेंसी जैसे हालात हैं.” उनकी सरकार सिर्फ सुर्खियां बटोरनेवाली सरकार बनकर रह गई है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता के अनुसार,राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने लगातार पांच ट्वीट किए हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “देश में फासीवाद दस्तक दे चूका है. संवैधानिक व लोकतांत्रिक मूल्य खतरे में है. सरकार के खिलाफ बोलने वालों को गिरफ्तार और बैन किया जा रहा है.”

लालू प्रसाद ने अपने ट्वीट में कहा कि जो भी लोग मोदी सरकार के खिलाफ बोलते हैं, उसे सरकार गिरफ्तार करा देती है. पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल के परिजनों से मुलाकात करने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को हिरासत में लेने के एक दिन बाद लालू ने ये ट्वीट किए हैं. उन्होंने मोदी सरकार को हेडलाइन्स और मार्केटिंग गवर्नमेंट करार दिया है. उन्होंने लिखा है, “संविधान की धज्जियाँ उड़ा रही है केंद्र सरकार. लोकतांत्रिक रूप से चुने हुए राज्य के मुखिया को पीड़ितों से मिलने के कारण गिरफ्तार किया जा रहा है.”

बिहार चुनाव में यहाँ की जनता ने बीजेपी को जो सबक सिखाया, इशारों में उनहोंने आगे लिखा, “अभिव्यक्ति व गैरसरकारी संस्थाओं की आजादी को जिसने भी कुचलने का प्रयास किया उनको न्यायप्रिय जनता ने क्या सबक सिखाया, इनको भूलना नही चाहिए.

TOPPOPULARRECENT