Friday , August 18 2017
Home / Bihar News / मोदी जी विवेकपूर्ण देश को चलाइए, धूल में लट्ठ मारना बंद करिये: लालू

मोदी जी विवेकपूर्ण देश को चलाइए, धूल में लट्ठ मारना बंद करिये: लालू

पटना : पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले को लेकर लालू यादव लगातार बयान दे रहे हैं. उन्होंने अपने ताजा बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा है कि धूल में लट्ठ मारना बंद करिये. लालू ने कहा है कि आत्ममुग्धता एवं आत्मप्रसिद्धि के फ्रेम से बाहर निकलकर विवेकपूर्ण देश को चलायें.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रभात खबर के अनुसार, लालू ने पीएम मोदी मोदी पर हमला करते हुए कहा है कि गरीब जनता को तबाह मत कीजिये. लालू ने कहा कि मोदी ने देश को फुटबॉल बना दिया है. ये एक तरफ किक मारते हैं, मंत्री दूसरी तरफ, तीसरा मंत्री किसी और तरफ और आरबीआइ-वित्त विभाग की भी अपनी-अपनी किक है.
उनहोंने ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल पर भी जैम का निशाना साधा है, लालू ने ट्विटर पर उस खबर का हवाला दिया है जिसमें एक चैनल से बातचीत में पीयूष गोयल कह रहे हैं कि नोटबंदी का मुख्य उद्देश्य था बैंक खातों में पैसा लाना. इस पर लालू ने तंज कसते हुए कहा है कि इसका मतलब नोटबंदी के बाद जो कालाधन वापस लाने की बात थी, आतंकवाद और नकली नोट पर नकेल की बात कही जा रही थी, क्या वह सिर्फ जुमला थी. लालू ने मोदी को कहा है कि आप देश चला रहे हैं कि फुटबॉल खेल रहे हैं.

TOPPOPULARRECENT