Saturday , May 27 2017
Home / Politics / मोदी ट्रंप के जुड़वा भाई, दोनों हैं मुस्लिम विरोधी- लालू प्रसाद

मोदी ट्रंप के जुड़वा भाई, दोनों हैं मुस्लिम विरोधी- लालू प्रसाद

पटना: मंगलवार को आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी खिल्लियाँ उड़ाते हुए कहा कि उत्तरप्रदेश चुनाव में बीजेपी कि हर तय है, इस हर के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रभाव खत्म हो जाएगा. आपको बता दें कि लालू यहाँ हरचंदपुर सीट से सपा- कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवार राकेश सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने आए हुए थे.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उनहोंने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प के मुस्लिम विरोधी नीतियों पर चर्चा करते हुए कहा कि ट्रम्प और मोदी में कोई फर्क नहीं, वे जुड़वां भाई की तरह हैं ये दोनों सामान विचार धारा के हैं, दोनों ही मुसलमानों खिलाफ सोचते हैं, उनके कार्यों के बारे में कोई नहीं जनता कि वे कब क्या करने वाले हैं.

वन इंडिया के मुताबिक, उनहोंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर भी निशाना साधा, कहा पटना में शाह के लिफ्ट में फंसने का नाटक था, वे लिफ्ट के अन्दर बिहार के लोगों पर उनके खिलाफ षड्यंत्र करने का योजना बना रहे थे. इसके अलावा उनहोंने कहा अगर बीजेपी इन चुनावों में हार जाती है तो यह मोदी सरकार का खात्मा होगा यानि ये उनका अंतिम क्र्यकल होगा.

आपको बता दें कि लालू प्रसाद ने बीजेपी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को राजनीति से दूर रखने को लेकर जाँच की मांग उठाते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी को बेसुध कर दिया गया है, और राजनीति से दूर रखा गया है. वहीँ गोधरा दंगे को लेकर भी उन्होंने जमकर कोंसा, और बताया कि उस समय वाजपेयी जी ने मोदी को डांटा था लेकिन लालकृष्ण आडवाणी ने उन्हें बचा लिया, इसी को लेकर मोदी ने पूर्व पीएम को राजनीति से दूर कर दिया है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT