Tuesday , September 26 2017
Home / Delhi News / मोदी डिग्री मामला: अमित शाह के दावे पर यूनिवर्सिटी के वीसी ने दिया गोलमोल जवाब

मोदी डिग्री मामला: अमित शाह के दावे पर यूनिवर्सिटी के वीसी ने दिया गोलमोल जवाब

New Delhi: Prime Minister Narendra Modi and BJP President Amit Shah at party's National Executive meet, in New Delhi on Saturday. PTI Photo by Kamal Kishore (PTI3_19_2016_000182A)

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की BA की डिग्री विवाद में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आरोपों पर दिल्ली यूनिवर्सिटी के वीसी ने कहा है कि उन्होंने किसी भी रिकॉर्ड को सील करने का आदेश नहीं दिया है। डीयू के वीसी योगेश त्यागी ने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई आदेश नहीं दिया है। हालांकि, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा आज दिखाई गई पीए मोदी की डिग्री के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कुछ नहीं कहा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि दिल्ली यूनिवर्सिटी में दस्तावेजों को सील कर दिया गया है और बीजेपी ने मीडिया के सामने फर्जी दस्तावेज पेश किए हैं। ‘आप’ नेता ने सवाल किया कि मोदी की BA की डिग्री से संबंधित ‘असली दस्तावेज’ सील क्यों कर दिए गए हैं? उन्होंने डीयू से केंद्रीय सूचना आयोग (CIC) के आदेश को लागू करने का आग्रह किया।

डीयू के वीसी ने इसपर कहा, ‘हमें CIC का आदेश मिला है और हम अपने रिकॉर्ड जांचने के बाद इसपर जवाब देंगे।’ त्यागी ने कहा, ‘जहां तक दस्तावेजों को सील करने का सवाल है, मैंने ऐसा कोई आदेश नहीं दिया है। यूनिवर्सिटी में RTI से संबंधित विभाग ने अगर ऐसा आदेश दिया है तो मुझे इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

TOPPOPULARRECENT