Wednesday , August 23 2017
Home / India / मोदी ने कपड़ो पर दो साल में खर्च किए 75 करोड़ रुपए

मोदी ने कपड़ो पर दो साल में खर्च किए 75 करोड़ रुपए

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 500 और 1000 रुपए के नोट बंद करने के फैसले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी दिन में पांच बार कपड़े बदलते हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के विज्ञापन का खर्चा पीएम मोदी के कपड़ों के खर्चे से कम है.उन्होंने कहा कि मोदी अपने कपड़ों पर हर दिन 10 लाख रुपए खर्च करते हैं. दो साल में मोदी अपनी विभिन्न ड्रेसों पर करीब 70 करोड़ रुपए खर्च कर चुके हैं, और मोदी एक ड्रेस को केवल एक बार ही पहनते हैं. केजरीवाल ने कहा मोदी जी 700 दिन से सत्ता में है, इसलिए 10 लाख रुपए रोज के हिसाब से उनके अपने कपड़ों के लिए ही ये खर्च 70 करोड़ रुपए बैठता है. 5 करोड़ रुपए उनके अन्य कपड़ों पर भी खर्च हुआ.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल दस्तक के अनुसार, केजरीवाल ने कहा कि इसका सबसे बड़ा सबूत गूगल पर मोदी टाइप करने पर मिलता है और उनकी तस्वीरों में कभी दो अलग-अलग तस्वीरों में समान परिधान नहीं दिखेगा. उन्होंने कहा कि ये कहा जाता है कि हमने 526 करोड़ रुपए ऐड पर खर्च किए. ये पूरी तरह झूठ है. हमने ऐड पर 76 करोड़ रुपए खर्च किए. दिल्ली सरकार के सभी विभागों का ऐड पर किया खर्च मोदी के कपड़ों पर किए गए कुल खर्च से कम बैठता है.

केजरीवाल ने कहा कि स्विस बैंकों में जमा कालेधन पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई? उनहोंने कहा कि बच्चा-बच्चा जानता है कि कालाधन स्विस बैंकों में पड़ा है. प्रधानमंत्री जी आपको भी पता था कि कालाधन कहां था. पहले 648 ऐसे लोगों की लिस्ट आई थी, जिनका स्विस बैंकों में अकाउंट था. उस वक्त कांग्रेस की सरकार थी. उसने कोई एक्शन नहीं लिया. आपने भी कोई कार्रवाई नहीं की.
केजरीवाल ने कहा कि अंबानी सहित कईयों के कालाधन के अकाउंट नंबर मैने मोदी को दिए थे. आज शाम उन 648 लोगों को गिरफ्तार कर लो, पूरे देश में कालाधन खत्म हो जाएगा. लेकिन वो आपके दोस्त हैं.

TOPPOPULARRECENT