Sunday , September 24 2017
Home / India /  मोदी ने कांग्रेस को ज़िंदा कर दिया : शिव सेना

 मोदी ने कांग्रेस को ज़िंदा कर दिया : शिव सेना

मुंबई : बुध के रोज़ शिव सेना ने वज़ीर-ए-आज़म नरेन्द्र मोदी की हुकूमत पर एक बार फिर हमला करते हुए मरकज़ के पाकिस्तान के ख़िलाफ़ नरम रवय्ये की सख्त़ मज़म्मत की. पार्टी ने कहा कि लोगों ने बदलाव के लिए वोट दिया था लेकिन बीजेपी का रवय्या पिछली हुकूमत से बिलकुल अलग नहीं है.

आज के सामना, जो शिव सेना का ही अख़बार है में लिखा कि पठानकोट के हमले के बाद जिन लोगों को क़ब्र में दफ़ना दिया गया था वो ज़िंदा हो गए हैं, हमारे फ़ौजी शहीद हो गए लेकिन हमले के बाद स्थिति इस तरह की हुई है कि कांग्रेस फिर से ज़िंदा हो गयी है.

शिव सेना के लीडर मनीषा कयंडे ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि लोगों ने बदलाव के लिए वोट दिया था, उन्हें लगता था कुछ होगा, पाकिस्तान के ख़िलाफ़ कुछ कड़े फ़ैसले लिए जायेंगे.

उन्होंने कहा कि जो लोग पाकिस्तान को सबक़ सिखाने का दावा कर रहे थे, अब नरम पद गए हैं, लोगों ने बदलाव के लिए वोट दिया था और कोई बदलाव नहीं है.

इससे पहले भी शिव सेना बीजेपी के पाकिस्तान को ले कर नरम रवय्ये कि मज़म्मत कर चुकी है, इस बारे में  वज़ीर-ए-आज़म नरेंद्र मोदी पे भी सीधा निशाना साधते हुए उन्हें हिन्दुस्तान पे ध्यान देने की हिदायत भी शिव सेना ने दी

 

TOPPOPULARRECENT