Tuesday , August 22 2017
Home / India / मोदी ने किया था वादा, गाय को दिलाएंगे राष्ट्रीय पशु का दर्जा

मोदी ने किया था वादा, गाय को दिलाएंगे राष्ट्रीय पशु का दर्जा

PC: The Quint

सूरत:  उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में जीतने के लिए अखिल भारत हिन्दू महासभा के अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज ने बीजेपी को “राम मंदिर बनाओ और वोट पायो” की सलाह दी है। गुजरात के सूरत में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे स्वामी चक्रपाणि ने कहा है कि अगर बीजेपी ने अयोध्या में भगवान राम मंदिर नहीं बनवाया तो यूपी विधानसभा चुनावों में बीजेपी को वोट नहीं दिया जाएगा।

स्वामी चक्रपाणि ने देश के हिन्दुओं की दिशा और दशा पर बात करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला। चक्रपाणि ने मोदी द्धारा गौरक्षकों को लेकर दिए गए ब्यान की भी कड़ी आलोचना की और कहा कि मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनावों में संतो का समर्थन लेने के लिए देश में गौरक्षा, गौहत्या और गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने का वादा किया था।

जिसको 3 साल बीत चुके है लेकिन उन्होंने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया बल्कि दुख की बात तो ये है कि मोदी ने 70 से 80 फीसद गौरक्षकों को असामाजिक तत्व कह दिया जिससे गौरक्षकों का मनोबल बहुत टूटा है।

गाय के नाम पर देश में मुसलमानों और दलितों पर हो रहे कत्लेआम का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि गौरक्षकों के नाम पर देश में जगह-जगह फ़ैल रहे गुंडों के हौसलें बुलंद कैसे हुए हैं क्योंकि अगर देश का प्रधानमंत्री ऐसे वादे करेगा तो भारत का क्या हाल हो सकता है क्योंकि यहाँ सिर्फ हिन्दू ही नहीं और भी धर्मों के लोग रह रहे हैं। अभी तो गाय को राष्ट्रीय पशु का दर्जा मिला नहीं है तो ही ये आलम है और अगर…..

TOPPOPULARRECENT