Friday , September 22 2017
Home / AP/Telangana / मोदी पर पूर्व सैनिकों के जीवन से खिलवाड़ करने का आरोप

मोदी पर पूर्व सैनिकों के जीवन से खिलवाड़ करने का आरोप

हैदराबाद 03 नवंबर: राष्ट्रपति तेलंगाना कांग्रेस कमेटी उत्तम कुमार रेड्डी ने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को गिरफ्तार करने की कड़ी निंदा करते हुए पूर्व सैनिकों के जीवन से खिलवाड़ करने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया।

अपनी कयामगाह पर संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि पूर्व सैनिक सूबेदार राम किशन ग्रेवाल ने वन रैंक वन पेंशन स्कीम पर अमल ना करने पर बतौर विरोध आत्महत्या कर ली है।

अपने पत्र आत्महत्या में भी पूर्व सैनिक इस भर्ती कराया है। इसकी सूचना मिलते ही कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी पूर्व सैनिक के दुखी सदस्यों परिवार से मिलने के लिए पहुंचने पर पुलिस ने उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया है। जिसकी तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमीटेशदीद निंदा करती है।
उन्होंने कहा कि वन रैंक वन पेंशन स्कीम के क्रियान्वयन के मामले में एनडीए सरकार संजीदा नहीं है। प्रधानमंत्री ने भारतीय सैनिकों पर जहां अपने गर्व व्यक्त किया है वहीं वन रैंक वन पेंशन योजना को नजरअंदाज करते हुए पूर्व सैनिकों का अपमान किया है। यूपीए के शासनकाल 2014 फरवरी को संसद में वन रैंक वन पेंशन योजना को मंजूरी दी गई थी। हालांकि भाजपा सरकार इस पर अमल ना करते हुए पूर्व सैनिकों के जीवन से खिलवाड़ कर रही है और सीमाओं पर अपनी जान जोखिम में डाल कर देश की रक्षा करने वाले सैनिकों का अपमान कर रही है।

TOPPOPULARRECENT