Wednesday , October 18 2017
Home / Khaas Khabar / मोदी पर फिदा अन्ना केजरीवाल पर फिर बरसें

मोदी पर फिदा अन्ना केजरीवाल पर फिर बरसें

सामाजी कारकुन अन्ना हजारे ने नरेन्द्र मोदी की कियादत वाली हुकूमत की जमकर तारीफ की है। अन्ना ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि अच्छे दिन आने वाले हैं। अन्ना ने दिल्ली के साबिक वज़ीर ए आला अरविंद केजरीवाल की तन्कीद करते हुए कहा कि वह भटक गए ह

सामाजी कारकुन अन्ना हजारे ने नरेन्द्र मोदी की कियादत वाली हुकूमत की जमकर तारीफ की है। अन्ना ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि अच्छे दिन आने वाले हैं। अन्ना ने दिल्ली के साबिक वज़ीर ए आला अरविंद केजरीवाल की तन्कीद करते हुए कहा कि वह भटक गए है। उन्हें ऐसा लगता है कि वह वज़ीर ए आज़म बन सकते हैं। अन्ना हजारे ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि नई हुकूमत ने मुस्तकबिल के लिए एक ज़हीन तस्वीर लोगों के सामने रखी है।

इससे ऐसा लग रहा है कि अच्छे दिन आने वाले हैं। साथ ही अन्ना ने यह भी कहा कि हाल में तश्कील असली आजादी मुहिम आने वाले 4 से 6 महीनों तक पीएम नरेंद्र मोदी और उनके वुजराओं पर करीब से नजर रखेगी। अगर यह हुकूमत भी लोगों से किए वादे को पूरे करने में नाकाम रहती है तो हम मुल्क भर में तहरीक करेंगे। अन्ना ने पीएम की उस हिदायत की तारीफ की जिसमें उन्होंने अपने वुजराओ से कहा है कि रिश्तेदारों को पीए न बनाएं।

उन्होंने कहा कि नई हुकूमत की तरफ से पालीसी को तैयार करने में लोगों की राय लेने पर गौर करने वाली बात से ऐसा लग रहा है कि उनके पास विजन है। अन्ना ने कहा कि मुकम्मल अक्सरियत वाली हुकूमत खिचडी सरकार के मुकाबले बड़े पैमाने पर मुल्क में तरक्की के काम करवा सकती है। उन्होंने कहा कि मुल्क की आवाम करप्शन से परेशान है।

ऐसी हालत में हुकूमत ने पहली बार ब्लैक मनी पर एसआईटी की तश्कील कर अच्छा इशारा दिया है। इससे पहले वाली हुकूमत ऐसा नहीं कर पाई। ऐसा शायद इसलिए होगा कि उस हुक्मरान के वज़ीर ही कई सारे स्कैम में शामिल थे। इस रवैये की वजह से ही उस हुकूमत को जाना पडा।

किस्मत से नई हुकूमत ने सुप्रीम कोर्ट के हुक्म पर ब्लैक मनी में एसआईटी की तश्कील की है। अन्ना के मुताबिक मोदी को जीत उनकी काबलियत और बोलने की सलाहियत के सबब मिली। अन्ना ने कहा कि मोदी को पीएम बनाने में कांग्रेस की नाकामी भी शामिल है।

उन्होंने कहा कि जनता अब और Dynastic government नहीं चाहती थी। मोदी की हलफ बरदारी की तकरीब में शामिल नहीं होने पर अन्ना ने कहा कि मुझे दावत नहीं मिली था, इसलिए जाने का सवाल ही नहीं उठता है। लेकिन मैंने मीडिया के जरिए मोदी को मुबारकबादी भेजी हैं। साथ ही केजरीवाल पर निशाना लगाते हुए कहा कि मुझे पहले ही मालूम था कि बनारस में मोदी के सामने केजरीवाल नहीं टिक पाएंगे। केजरीवाल को जब जनता ने वोट देकर दिल्ली का सीएम बनाया तो उन्हें लगा कि मुल्क के वज़ीर ए आज़म भी बना देगी। वह पूरी तरह से भटक गए हैं।

TOPPOPULARRECENT