Friday , August 18 2017
Home / Khaas Khabar / मोदी ब्रह्मचारी, देशसेवा के लिए मोदी ने बीवी को छोड़ा : बाबूलाल गौर

मोदी ब्रह्मचारी, देशसेवा के लिए मोदी ने बीवी को छोड़ा : बाबूलाल गौर

रायसेन/भोपाल : मध्य प्रदेश के उम्र दराज होम मिनिस्टर बाबूलाल गौर के एक बयान पर फिर कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हो गई है। मोदी को ब्रह्मचारी बताते हुए गौर ने कहा कि देशसेवा के लिए उन्होंने (मोदी ने) बीवी को छोड़ दिया। गौर के इस बयान पर एक वुमन ऑर्गनाइजेशंस ने एतराज की है। उनके मुताबिक यह औरतों का अपमान है। गौर ने रायसेन में कहा, “देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ब्रह्मचारी हैं। उनके बाल-बच्चे भी नहीं हैं। देश सेवा के लिए उन्होंने बीवी तक को छोड़ दिया। वे बहुत समझदार, योगी और तपस्वी सख्श हैं।”
बता दें कि होम मिनिस्टर होने के साथ ही गौर रायसेन के प्रभारी मंत्री भी हैं। ग्रामोदय से भारत उदय योजना के प्रोग्राम में शामिल होने के बाद जर्नलिस्ट से बहस के दौरान उन्होंने ये बाते कही। बातचीत में गौर ने मोदी सरकार को भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बताया। उन्होंने कहा कि गुजिश्ता दो सालों में किसी भी केंद्रीय मंत्री पर करप्शन का इल्जाम नहीं लगा है। जबकि गुजिश्ता सरकार के मंत्रियों और अन्य लिडरों के नाम भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं।

संस्था ‘निदान’ की सोशल वर्कर नेहा पवार और श्यामा वेलफेयर सोसायटी की सेक्रेटरी अंजलि एलिया ने गौर के इस बयान को काबिले एतराज कहा। वुमन सोशल वर्कर्स के मुताबिक, “यह न औरतों के प्रति सम्मानपूर्ण है, न ही प्रधानमंत्री मोदी के प्रति। यह बेहद गैरजिम्मेदराना है। ऐसे बयानों और नेताओं पर कंट्रोल होना ही चाहिए।” 

TOPPOPULARRECENT