Friday , August 18 2017
Home / India / ‘मोदी-भक्त’ अर्नब गोस्वामी ने मनमोहन सिंह को बताया उड़ी हमले का ज़िम्मेदार

‘मोदी-भक्त’ अर्नब गोस्वामी ने मनमोहन सिंह को बताया उड़ी हमले का ज़िम्मेदार

MUMBAI, INDIA ? APRIL 03: Arnab Goswami, Indian Journalist, Editor in Chief and News anchor of the news channel Times Now at his office in Mumbai.(Photo by Bhaskar Paul/India Today Group/Getty Images)

उड़ी/मुंबई: टाइम्स नाउ के एडिटर इन चीफ़ अर्नब गोस्वामी को ऐसे भी भारतीय जनता पार्टी का क़रीबी कहने वालों की कमी नहीं है और कुछ तो उन्हें सीधे मोदी-भक्त कहते हैं लेकिन उनके बारे में लोग ऐसा क्यूँ कहते हैं ये एक बार फिर से ज़ाहिर हो गया है.

असल में अपने एक प्रोग्राम में उड़ी में हुए आतंकी हमलों की एक वजह अर्नब ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का पाकिस्तान के प्रति ढुल मूल रवैय्या अपनाना बता दिया जबकि उन्होंने मौजूदा प्रधानमंत्री की पाकिस्तान के प्रति “उदार” नीति का ज़िक्र तक नहीं किया.

अर्नब का तर्क ये था कि सन 2013 में मनमोहन सिंह को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ से मुलाक़ात नहीं करनी चाहिए थी लेकिन अर्नब ये भूल गए कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद पाकिस्तान में नवाज़ शरीफ़ की स्पेशल दावत में भी गए थे और वहाँ ख़ूब ख़ुश मिज़ाजी से मिले थे.

जहां एक ओर पूरे देश में नरेंद्र मोदी सरकार की निंदा हो रही है और सरकार के ढुल मूल रवैय्ये को कोसा जा रहा है वहीँ विपक्ष में रहते हुए एक के बदले 10 सर लाने का दावा करने वाले भाजपा के लोग एकदम चुप हैं.

TOPPOPULARRECENT