Thursday , October 19 2017
Home / Delhi News / मोदी भक्त ने एटीएम लाइन के लिए PM को जिम्मेदार ठहराने वाले व्यक्ति की पिटाई कर पैसे छीने

मोदी भक्त ने एटीएम लाइन के लिए PM को जिम्मेदार ठहराने वाले व्यक्ति की पिटाई कर पैसे छीने

नई दिल्ली। नोटबंदी के बाद नकदी को लेकर मारामारी के बीच एटीएम के बाहर लंबी लाइन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोषी कहना एक व्यक्ति को बहुत महंगा पड़ गया। दक्षिण दिल्ली के जैतपुर क्षेत्र में 45 वर्षीय ललन सिंह कुशवाहा को कथित तौर पर एक युवक ने बल्ले से बेरहमी से पीटा। इस घटना में कुशवाहा बुरी तरह घायल हो गए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में ललन सिंह कुशवाहा ने बताया कि 15 दिसंबर को वह टेलीविजन खरीदने बाजार जा रहे थे। इसी समय वह एटीएम के पास से गुज़रे। वहां एटीएम से पैसे निकालने वालों की लंबी कतार थी।

भीड़ को देखकर मैंने बस इतना ही कहा कि मोदी जी की वजह से यह कतार लगी है। बस इतना सुनते ही भीड़ में से अंकित नामक व्यक्ति बाहर आया और मुझे पीटने लगा। कुशवाहा ने आरोप लगाया कि अंकित ने मारपीट के अलावा इससे 6000 रुपए भी छीन लिए। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि 8 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी की घोषणा की थी। इसके बाद 500 और 1000 रुपये के पुराने नोट बाजार में अस्वीकार्य हो गए थे। इन नोटों को बैंक में जमा या फिर एक्सचेंज किया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT