Friday , September 22 2017
Home / Khaas Khabar / मोदी राम-मंदिर बनवाने का वादा कर दें तो यूपी में बीजेपी के वोट पक्के हैं: आचार्य सत्येंद्र दास

मोदी राम-मंदिर बनवाने का वादा कर दें तो यूपी में बीजेपी के वोट पक्के हैं: आचार्य सत्येंद्र दास

उत्तर प्रदेश: राम मंदिर-बाबरी मस्जिद की जगह पर बने अस्थायी मंदिर के प्रमुख पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने राम-मंदिर और यूपी चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को बीजेपी के जीतने की आस दिलाई है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावो में बीजेपी को वोट तब ही मिल पाएंगे जब मोदी अपने कार्यकाल में राम-मंदिर बनवाने का वादा करेंगे।

अगर मोदी ऐसा करते हैं भी उन्हें समर्थन का वादा करेंगे। क्योंकि ‘महंत’ और ‘साधु’ भगवान राम को मानते हैं और उनकी एकमात्र इच्छा अयोध्या में भव्य राम मंदिर देखने की है। यहाँ पर बहुत बड़ी संख्या में महंतों और साधुओं के शिष्य हैं जोकि हमारे कहने पर बीजेपी को ही वोट करेंगे। अगर बीजेपी को हमारा साथ मिल गया तो वह जरूर चुनाव जीत जायेंगे। लेकिन इसके लिए ‘मोदी को अयोध्या आना चाहिए, हमें गारंटी देकर यह एलान करना चाहिए कि वह अपने कार्यकाल में राम मंदिर का बनवा कर देंगे।

आचार्य सत्येंद्र दास की इस मांग पर अयोध्या के रसिक निवास मंदिर के महंत रघुवर शरण ने कहा है कि बीजेपी राम-मंदिर मुद्दे को हमेशा चुनावों और राजनीतिक फायदे के लिए ही उठाती है। बीजेपी यह मुद्दा कभी भी संसद में नहीं उठाया। इस मुद्दे का सहारा लेकर कई नेताओं ने अपने राजनीतिक कैरियर को संवारा है।

TOPPOPULARRECENT