Tuesday , September 26 2017
Home / India / मोदी राम से बड़े नहीं है-शिवसेना

मोदी राम से बड़े नहीं है-शिवसेना

मुंबई। मुंबई में राम मंदिर रेलवे स्टेशन बनाया गया है। इस स्टेशन का उद्घाटन रेलमंत्री सुरेश प्रभु के हाथों संपन्न हुआ लेकिन इस उद्घाटन समारोह में कुछ ऐसा हुआ जिससे बीजेपी और शिवसेना के नेता आमने-सामने आ गए। फिर बड़े नेताओं के दखल के बाद मामला शांत हुआ।

मुंबई के नवनिर्मित राम मंदिर स्टेशन का उद्घाटन समारोह था। उद्घाटन रेल मंत्री सुरेश प्रभु करने वाले थे। इस कार्यक्रम में शिवसेना नेता और राज्य के परिवहन मंत्री दिवाकर रावते भी शामिल थे। कार्यक्रम में बीजेपी और शिवसेना के कार्यकर्ता भी बड़ी तादाद में शामिल थे। इसी दौरान दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर नारेबाजी हुई। दरअसल बीजेपी और शिवसेना में राम मंदिर स्टेशन बनवाए जाने का श्रेय लेने की होड़ मची हुई है।

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, शिवसेना नेता व सूबे के परिवहन मंत्री दिवाकर रावते जब मंच पर बोलने के लिये चढ़े तो बीजेपी के कार्यकर्ता ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाना शुरु कर दिया।जो शिवसेना को रास नहीं आई। इस बात पर शिवसेना नेता व सूबे के परिवहन मंत्री दिवाकर रावते ने धमकी दी कि 24 दिसंबर को मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा करवानी है या नहीं ? वो रेलमंत्री सुरेश प्रभु और अन्य बीजेपी नेताओं की तरफ देखते हुए चिल्लाए, मोदी राम से बड़े नहीं है।

आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शनिवार को मुंबई में बड़ी रैली होने जा रही है।

TOPPOPULARRECENT