Tuesday , October 17 2017
Home / Delhi News / मोदी सरकार देश में नफरत और दुश्मनी का माहौल पैदा कर रही है: सीताराम येचुरी

मोदी सरकार देश में नफरत और दुश्मनी का माहौल पैदा कर रही है: सीताराम येचुरी

नई दिल्ली। मार्कसी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के महासचिव सीताराम येचुरीने ने नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना करते हुए आज कहा कि वह देश में नफरत और दुश्मनी का माहौल पैदा कर रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी ने ट्वीट करके कहा कि एक सरकार ने पिछले कुछ वर्षों में देश में नफरत और दुश्मनी का माहौल बनाया है। यह सरकार समाज में विभाजन के सिद्धांत को हवा दे रही है। उन्होंने अपनी बात के समर्थन में दादरी गांव, अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के रामलीला विवाद, डांडिया कार्यक्रम में दर्शकों को गोमूत्र छिड़कने और उत्तराखंड में एक दलित का गला काटने की घटनाओं का उल्लेख किया और कहा कि यह समस्या एक दूसरे से अलग नहीं और यह सभी गंभीर मामले हैं।
श्री येचुरी ने कहा कि यह सभी घटनायें नफरत और दुश्मनी के माहौल का परिणाम हैं जो एक सरकार ने पिछले कुछ वर्षों में पैदा किए हैं और यह इस सिद्धांत के साथ चल रही है जो समाज को बांटने को हवा देते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे हर घटना से शांति और कानून से निपटा जाना चाहिए और सभी भारतीयों को नफरत और दुश्मनी की राजनीति के विचारधारा को हरा देना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT