Tuesday , October 17 2017
Home / Featured News / मोदी सरकार में माइनॉरिटी इनसिक्योर और डर महसूस कर रहे हैं: शाहिद रफी

मोदी सरकार में माइनॉरिटी इनसिक्योर और डर महसूस कर रहे हैं: शाहिद रफी

2Q==(19)

शाहिद रफी पिछले महीने ही कांग्रेस में शामिल हुए थे। इससे पहले वे असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम में थे।
मोहम्‍मद रफी के बेटे शाहिद पिछले महीने ही कांग्रेस में शामिल हुए थे।
मशहूर गायक मोहम्‍मद रफी के बेटे शाहिद रफी का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी के हुकूमत में देश में अकलियत समाज खास तौर से मुसलमान इनसिक्योर महसूस कर रहे हैं।

ताज लिटरेचर फेस्टिवल से इतर शाहिद ने कहा कि देश की मौजूदा हालात परेशान कर देने वाली हैं। शाहिद पिछले महीने ही कांग्रेस में शामिल हुए थे।

उन्‍होंने कहा, इस सरकार के शासन में मुसलमान डरा हुआ महसूस कर रहा है। फिर चाहे वो जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी के छात्रों पर कार्रवाई हो या अक्सरीयतो पर हमला, हालात परेशान करने वाली हैं।

शाहिद पहले असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम में थे। इस पार्टी की टिकट पर उन्‍होंने महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनावों में मुंबादेवी सीट से चुनाव भी लड़ा था। एआईएमआईएम छोड़ने के बारे में उन्‍होंने बताया, मैं एआईएमआईएम के साथ थोड़े से समय के लिए ही था।

उनके बैनर तले मैंने चुनाव लड़ा और मुझे 16 हजार वोट मिले। हालांकि मैं अपने आप को बांधना नहीं चाहता था। देश की सेवा के लिए मैं कांग्रेस में शामिल हो गया। यह देश की सबसे पुरानी पार्टी है।’ उन्‍होंने अपने वालिद मोहम्‍मद रफी के लिए भारत रत्‍न की मांग को फिर से दोहराया।

उन्‍होंने कहा, वे अपने आप में भारत रत्‍न थे। हालांकि मुझे लगता है कि यदि उन्‍हें मरने के बाद भी यह सम्‍मान मिलता है तो उनकें चाहने वालों को खुशी होगी।’ उन्‍होंने कहा कि वे जहां भी जाते हैं लोग उन्‍हें घेर लेते हैं।

TOPPOPULARRECENT