Wednesday , October 18 2017
Home / Khaas Khabar / मोदी हमसे क्या खाक माफी मांगेंगे : दिग्विजय सिंह

मोदी हमसे क्या खाक माफी मांगेंगे : दिग्विजय सिंह

गुजरात के वज़ीर ए आला नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर से वार करते हुए कांग्रेस के सीनीयर नेता दिग्विजय सिंह ने कहा है कि जब गुजरात दंगे में हजारों अफराद के मारे जाने पर मोदी ने मुल्क से माफी नहीं मांगी तो उनसे अब क्या उम्मीद की जा सकती है।

गुजरात के वज़ीर ए आला नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर से वार करते हुए कांग्रेस के सीनीयर नेता दिग्विजय सिंह ने कहा है कि जब गुजरात दंगे में हजारों अफराद के मारे जाने पर मोदी ने मुल्क से माफी नहीं मांगी तो उनसे अब क्या उम्मीद की जा सकती है। इलाज व बैरूनी सफर पर सोनिया गांधी पर खर्च हुई रकम से ताल्लुक नरेंद्र मोदी के इल्ज़ामो के जवाब में दिग्विजय सिंह ने पलट कर वार करते हुए कहा कि मोदी आर एस एस में नाजी रिवायत के तहत तरबियत हासिल की हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी झूठे इल्जाम लगाने व झूठी पब्लिसिटी करने में माहिर हैं।

ट्विटर पर दिग्विजय सिंह ने लिखा कि संघ में अपने कैडरों को झूठा प्रोपगंडा करने की अच्छी तरबियत दी जाती है। इसी के तहत मोदी भी इस काम में अच्छी तरह से माहिर हैं। संघ ने इस काम के लिए नाजी रिवायत को मॉडल बनाया हुआ है।

सिंह ने कहा कि संघ में अपने कारकुनो को ट्रेन्ड ( Trained) किया जाता है कि झूठ बोलो, जोर से बोलो और बार- बार बोलो। क्या आपको इन बातों से हिटलर के गोबेल्स की याद नहीं आती?

सिंह ने मोदी पर यह हमला उनके इस बयान के एक दिन बाद किया है कि तीन साल में कांग्रेस सदर सोनिया गांधी की बैरूनी सफर पर हुकूमत ने 1880 करोड़ रुपये खर्च किये हैं। यह रकम मुल्क की आवाम व करदाताओं का है। मोदी ने यह दावा मीडिया रिपोर्ट की बुनियाद पर किया है।

इस बात के तनाजे में आने पर आज मोदी ने कहा कि अगर यह बात गलत हुई तो वह आवामी तौर पर अपनी गल्ती कुबूल करेंगे।

TOPPOPULARRECENT