Friday , October 20 2017
Home / India / मोदी NRI PM बन गए हैं : दिग्विजय सिंह

मोदी NRI PM बन गए हैं : दिग्विजय सिंह

नई दिल्ली: कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी दिग्विजय सिंह नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है कि मोदी एनआरआई पीएम बन चुके हैं। दिग्विजय सिंह से जब अमेरिकी सदर की तरफ से पीएम मोदी की तारीफ किए जाने वाले आर्टिकल पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, वि

नई दिल्ली: कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी दिग्विजय सिंह नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है कि मोदी एनआरआई पीएम बन चुके हैं। दिग्विजय सिंह से जब अमेरिकी सदर की तरफ से पीएम मोदी की तारीफ किए जाने वाले आर्टिकल पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, विंसटन चर्चिल ने भी हिटलर की तारीफ की थी लेकिन पांच साल बाद दोनों के बीच जंग हुई थी।

मोदी पर हमला जारी रखते हुए दिग्विजय सिंह बोले कि, मोदी एनआरआई पीएम बन गए हैं। गैर मुल्क में जाकर वह सियासी तकरीर दे रहे हैं। यह बहुत गलत रिवायत है। हालांकि जुमेरात के रोज़ कांग्रेस एमपी शशि थरूर ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि वह लोगों की उम्मीदों पर खरे उतर रहे हैं।

दिग्विजय सिंह ने मसर्रत आलम की गिरफ्तारी पर जवाब देते हुए कहा कि, मसर्रत के खिलाफ बगावत का मुकदमा क्यों दर्ज नहीं कर रहे हैं! हम पर इल्जाम लगाते थे कि हम कसाब को बिरयानी खिलाते हैं, अब ये मसर्रत को क्या खिलाएंगे!

TOPPOPULARRECENT