Wednesday , October 18 2017
Home / Bihar News / मोस्ट वांटेड हैदर अली का खासमखास है असलम

मोस्ट वांटेड हैदर अली का खासमखास है असलम

जहानाबाद से गिरफ्तार मुश्तबा असलम परवेज आईएम के दहशतगर्द हैदर अली का बेहद करीबी है। रांची के ईरम लॉज में जब बोधगया और पटना धमाकों के लिए बम बनाए जा रहे थे उस दौरान उसके भी मौजूद रहने की खदशा है। एनआईए के मुताबिक दहशतगर्द सरगरमियों

जहानाबाद से गिरफ्तार मुश्तबा असलम परवेज आईएम के दहशतगर्द हैदर अली का बेहद करीबी है। रांची के ईरम लॉज में जब बोधगया और पटना धमाकों के लिए बम बनाए जा रहे थे उस दौरान उसके भी मौजूद रहने की खदशा है। एनआईए के मुताबिक दहशतगर्द सरगरमियों में असलम ने हैदर की पूरी मदद की।

बीते साल 27 अक्टूबर को पटना में सिलसिलेवार धमाकों के बाद 5 नवंबर को रांची के एरम लॉज में छापेमारी हुई थी। तलाशी में कई बम, विस्फोटक और बम बनाने के आलात मिले थे। मामले की जांच एनआईए कर रही है। इसी सिलसिले में अरवल जिला के रामपुर चौरम थाना इलाक़े के अबगिल्ला के रहने वाले असलम परजेव की उसे तलाश थी। जुमा को एनआईए की टीम ने उसे जहानाबाद से गिरफ्तार कर लिया। एनआईए के मुताबिक असलम कई धमाकों में फरार और दस लाख के इनामी हैदर अली का खासमखास है।

गिरफ्तारी के बाद सनीचर को उसे जहानाबाद की अदालत में पेश किया गया। बाद में एनआईए की टीम उसे रांची ले गई। इमकान जताई जा रही है असलम से पूछताछ में एनआईए को हैदर के सिलसिले में अहम जानकारी मिल सकती है।

TOPPOPULARRECENT