Tuesday , October 24 2017
Home / Hyderabad News / मोहन रेड्डी, कांग्रेस और कौंसल की रुक्नीयत से मुस्तफ़ी

मोहन रेड्डी, कांग्रेस और कौंसल की रुक्नीयत से मुस्तफ़ी

कांग्रेस के रुक्न क़ानूनसाज़ कौंसल ऐस वी मोहन रेड्डी ने आज कांग्रेस पार्टी पर डाक्टर राज शेखर रेड्डी की तौहीन और उन के अरकान ख़ानदान को हरासाँ करने का इल्ज़ाम आइद करते हुए बतौर-ए-एहतजाज कांग्रेस और कौंसल की रुकनीयत से इस्तीफ़ा

कांग्रेस के रुक्न क़ानूनसाज़ कौंसल ऐस वी मोहन रेड्डी ने आज कांग्रेस पार्टी पर डाक्टर राज शेखर रेड्डी की तौहीन और उन के अरकान ख़ानदान को हरासाँ करने का इल्ज़ाम आइद करते हुए बतौर-ए-एहतजाज कांग्रेस और कौंसल की रुकनीयत से इस्तीफ़ा दे दिया और बहुत जल्द वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का ऐलान किया।

कांग्रेस ने चंद दिन कब्ल ही ऐस वी मोहन रेड्डी और कोन्डा मुरली (अरकान क़ानूनसाज़ कौंसल) के ख़िलाफ़ सदर नशीन कौंसल डाक्टर चकरा पानी ने मुख़ालिफ़ पार्टी सरगर्मीयों में मुलव्वस(लुप्त ) होने की शिकायत करते हुए उन की रुकनीयत की मंसूख़ी की अपील की थी।

सदर नशीन कौंसल ने उन्हें 11 मई तक जवाब दाख़िल करने की हिदायत दी थी। मिस्टर ऐस वी मोहन रेड्डी ने कल सदर नशीन कौंसल से मुलाक़ात की और मुख़ालिफ़ पार्टी सरगर्मीयों में मुलव्वस(लुप्त ) होने और वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी में शमूलीयत की तरदीद करते हुए कांग्रेस में बरक़रारी का इद्दिआ (दावा) किया था,

ताहम कल ही सी बी आई की जानिब से जगन की कंपनीयों के बैंक खातों के इंजिमाद (स्थिर रखने ) के बाद आज उन्हों ने बतौर-ए-एहतजाज कांग्रेस पार्टी और कौंसल की रुकनीयत से इस्तीफ़ा दे दिया।

उन्हों ने मीडीया से बातचीत करते हुए कहा कि बिस्तर-ए-मृग(मौत के बिसतर) पर आख़िरी सांसें लेने वाली कांग्रेस पार्टी को 2004-ए-में डाक्टर राज शेखर रेड्डी ने पदयात्रा करते हुए इक़तिदार तक पहुंचाया था ।

TOPPOPULARRECENT