Saturday , July 22 2017
Home / Khaas Khabar / मोहम्मद कैफ बने अगामी IPL में गुजरात लायंस के सहायक कोच

मोहम्मद कैफ बने अगामी IPL में गुजरात लायंस के सहायक कोच

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ को आगामी आईपीएल में गुजरात लायंस ने सहायक कोच नियुक्त किया है। यह जानकारी गुजरात लायंस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गुरुवार को दी है। गुजरात लायंस पिछले ही साल आईपीएल में उतरा है।

भारत के लिए कैफ ने 2000 से 2006 तक क्रिकेट खेला है। उन्हें देश के सर्वश्रेष्ठ फील्डरों में से एक गिना जाता है। गौरतलब है कि गुजरात लायंस टूर्नामेंट की उन दो अस्थायी फ्रैंचाइजियों में से एक है जिसका नाम राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के निलंबन में आया था। एनडीटीवी स्पोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को कैफ और सुरेश रैना से इस संबंध में मुलाकात हुई थी। सुरेश रैना फिलहाल गुजरात लायंस के कैटन हैं।

गुजरात लायंस ने कई बड़े खिलाड़ियों को हायर किया है। इस बार इस टीम के लिए ब्रेंडन मैकलम, आरोन फिंचम जेम्स फाल्कनर और रविंद्र जडेजा जैसे दिग्गज खिलाड़ी खेलने वाले है। बता दें कि पिछले साल आईपीएल में गुजरात लायंस की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर थी। लेकिन फाइनल में जगह नहीं बना सकी। 36 साल वर्षीय कैफ आईपीएल में अब तक तीन टीमों के लिए खेल चुके हैं। इससे पहले वे किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के हिस्सा रहे।

TOPPOPULARRECENT